Patrika Hindi News

सांसद अभिषेक बंद्योपाध्याय हादसे की जांच तेज

Updated: IST kolkata news
हुगली जिले के सिंगुर के हिमाद्री केमिकल्स के समक्ष दुर्गापुर एक्सप्रेस वे पर हुए हादसे की जांच तेज कर दी गई है। पुलिस ने सांसद अभिषेक बंद्योपाध्याय के वाहन, पुलिस वाहन, अमूल दूध के वाहन और क्रेन की घेराबंदी कर दी है

हुगली. हुगली जिले के सिंगुर के हिमाद्री केमिकल्स के समक्ष दुर्गापुर एक्सप्रेस वे पर हुए हादसे की जांच तेज कर दी गई है। पुलिस ने सांसद अभिषेक बंद्योपाध्याय के वाहन, पुलिस वाहन, अमूल दूध के वाहन और क्रेन की घेराबंदी कर दी है। घटनास्थल पर सीआईडी अधिकारी अकाश मेघरिया टीम के साथ पहुंचे।

फॉरेन्सिक टीम भी घटनास्थल से नमूने लिए ताकि पता चल सके कि आखिर किन कारणों से यह दुर्घटना हुई। लालबाजार पुलिस मुख्यालय से फेटल विभाग के अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंचे। सड़क दुर्घटना होने पर पूरे मामले की जांच लालबाजार का फेटल विभाग करता है। बताया जाता है कि पांच वाहनों का काफिला मुर्शिदाबाद से कोलकाता लौट रहा था। उसी दौरान पहला वाहन पाइलट कार था। उक्त वाहन का चालक किसी तरह से क्रेन से खींच कर ले जा रही अमूल गाड़ी को बचाकर दाहिनी ओर से निकल गया।

जबर्दस्त थी टक्कर

दूसरी गाड़ी सांसद अभिषेक की थी। उक्त वाहन के चालक ने दूध की गाड़ी में टक्कर मारी। टक्कर इतना जबर्दस्त थी कि दूध गाड़ी का रंग अभिषेक के वाहन में जाकर लगा। अभिषेक सामने की सीट पर बैठ थे। जिस तरह वे बैठे थे उस तरफ ही टक्कर हुई है। राहत की बात है कि वाहन का एयरबैग खुल गया था। अभिषेक के वाहन की टक्कर के बाद तीसरे वाहन में सुरक्षा कर्मी बैठे थे। सांसद के वाहन की टक्कर के बाद सुरक्षा कर्मी वाले वाहन के चालक ने ब्रेक लगाया वह वाहन भी पलट गया सुरक्षा कर्मी भी घायल हो गए।

राहुल सिन्हा पहुंचे बेलव्यू

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे व सांसद अभिषेक बंद्योपाध्याय के दुर्घटना में घायल होने की खबर मिलने के बाद राज्य के पूर्व भाजपा अध्यक्ष राहुल सिन्हा व रितेश तिवारी सहित अन्य भाजपा नेता बेलव्यू नर्सिंग होम पहुंचे। उन्होंने सांसद अभिषेक बनर्जी के बारे में चिकित्सकों से जानकारी ली।

चौथे वाहन में मानस

चौथे वाहन में तृणमूल नेता मानस भुंइया सवार थे। उनके पीछे पुलिस का एक वाहन था। इसमें कोई नुकसान नहीं पहुंचा है। इन वाहनों को दुर्गापुर एक्सप्रेसवे पर ही घेराबंदी कर रखा गया है।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???