scriptरॉबिन्सन स्ट्रीट की छाया शिवपुर में, मां के शव के साथ था बेटा | shadow of Robinson Street was in Shivpur, with the mother's body was son | Patrika News
कोलकाता

रॉबिन्सन स्ट्रीट की छाया शिवपुर में, मां के शव के साथ था बेटा

कोलकाता के रॉबिन्सन स्ट्रीट की छाया हावड़ा के शिवपुर में
दिखाई थी। यहां बताईतल्ला बाजार के समीप बलाई मिस्त्री लेन में एक मानसिक
रूप से बीमार पुत्र अपनी मां के शव के साथ चार-पांच दिनों से रह रहा था

कोलकाताJul 23, 2017 / 09:42 pm

शंकर शर्मा

 kolkata news

kolkata news

हावड़ा. कोलकाता के रॉबिन्सन स्ट्रीट की छाया हावड़ा के शिवपुर में दिखाई थी। यहां बताईतल्ला बाजार के समीप बलाई मिस्त्री लेन में एक मानसिक रूप से बीमार पुत्र अपनी मां के शव के साथ चार-पांच दिनों से रह रहा था।

शनिवार की सुबह घर से अजीबो गरीब दुर्गन्ध निकलने के बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।
पुलिस ने घर के अंदर से संध्या रानी बनर्जी का शव उद्धार कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस मामले में पुलिस वृद्धा के बेटे को पूछताछ के लिए थाने लाई इसके बाद उसे उसी के घर में फिलहाल रखा गया है। उसपर नजरदारी रखी जा रही है।

पुलिस ने बताया कि वृद्धा की मौत गुरुवार को हो चुकी थी। यह जानकारी उसके बेटे अपूर्व बनर्जी ने पुलिस को दी।
वृद्धा की पति की मौत 1995 में हो गई थी। जबकि एक बेटे की मौत 2005 में हुई थी। इनका कोयला का कारोबार था। वृद्धा बीमारी से मरी या उम्रजनित कारणों से, इसका पता लगाया जा रहा है। वृद्धा के परिजनों को खबर दी गई है। पोस्टमार्टम के बाद शव को उनके परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

प्राथमिक जांच के बाद यह कहा जा सकता है कि वृद्धा की मौत के पीछे किसी तरह का फाउल प्ले नहीं है। घर में पागल बेटा भी मौजूद था। स्थानीय लोगों ने ही दुर्गन्ध आने के कारण दरवाजा तोड़ा और देखा कि बिस्तर पर मां मरी पड़ी है व बेटा पास में बैठा हु्आ है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। गुलाम सरवर, ए सी पी साउथ हावड़ा सिटी पुलिस
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो