Patrika Hindi News

एसएसकेएम में डॉक्टरों पर हमला

Updated: IST cmri
महानगर के निजी बड़े अस्पताल सीएमआरआई में जमकर तोडफ़ोड़ के बाद सरकारी अस्पताल एसएसकेएम के डॉक्टरों पर हमले की घटना सामने आई है

कोलकाता

महानगर के निजी बड़े अस्पताल सीएमआरआई में जमकर तोडफ़ोड़ के बाद सरकारी अस्पताल एसएसकेएम के डॉक्टरों पर हमले की घटना सामने आई है। बुधवार रात मरीज के परिजनों ने एसएसकेएम अस्पताल के एक जूनियर डॉक्टर पर हमला कर दिया। इसको लेकर जूनियर डॉक्टर और मरीज के परिजनों के बीच जोरदार मारपीट हुई। अस्पताल परिसर में अफरा-तफरी मच गई। घटना के संबंध में भवानीपुर थाने की पुलिस ने सौम्य मिस्त्री नामक आरोपी को गिरफ्तार किया है। उससे पूछताछ की जा रही है। वारदात में शामिल बाकी लोगों की तलाश की जा रही है। सूत्रों के अनुसार बुधवार रात हावड़ा के जगाछा इलाके के दिलीप मुखोपाध्याय नामक मरीज को उसके परिजन लेकर अस्पताल आए। वे दिलीप को भर्ती कराना चाहते थे। जूनियर डॉक्टर ने बेड खाली नहीं होने का हवाला देते हुए भर्ती लेने से मना कर दिया। इसको लेकर दिलीप के साथ आए लोग भड़क उठे तृणमूल के कुछ नेताओं और मंत्री का नाम लेकर ड्यूटी पर तैनात जूनियर डॉक्टर सयांतन मित्रा को डराने-धमकाने लगे। इसके बाद भी जब मित्रा ने भर्ती नहीं लिया तो उन पर हमला कर दिया। मित्रा की चीख सुनकर अन्य जूनियर डॉक्टर पहुंचे। दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। घटना की खबर पाकर भवानीपुर थाने की पुलिस पहुंची। पुलिस को देख हमलावर भाग निकले। पुलिस ने हमलावरों में से एक सौम्य मिस्त्री को गिरफ्तार कर लिया।

दो दलालों की तलाश

इस वारदात में अस्पताल में सक्रिय दो दलालों शुभ माइती और राजा मुखोपाध्याय के नाम सामने आए हैं। पुलिस जांच कर रही है। दोनों दलालों की तलाश की जा रही है। इधर घटना से भड़के जूनियर डॉक्टरों ने अपनी सुरक्षा और अस्पताल से दलालों को बेदखल करने के लिए ठोस कदम उठाने की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? निःशुल्क रजिस्टर करें ! - BharatMatrimony
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???