scriptशिक्षक पति ने सुपारी किलर से कराई पत्नी की निर्मम हत्या | Teacher Husband murders wife of bearded killer | Patrika News
कोलकाता

शिक्षक पति ने सुपारी किलर से कराई पत्नी की निर्मम हत्या

बर्दवान के कटवा में सुपारी किलर से पत्नी की हत्या कराने व
उसकी लाश गायब करने के आरोप में शिक्षक उज्जवल भास्कर घोष को शुक्रवार रात
को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

कोलकाताJul 23, 2017 / 09:36 pm

शंकर शर्मा

kolkata news

kolkata news

कोलकाता. बर्दवान के कटवा में सुपारी किलर से पत्नी की हत्या कराने व उसकी लाश गायब करने के आरोप में शिक्षक उज्जवल भास्कर घोष को शुक्रवार रात को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। 19 जुलाई को पानूहाट दिघी के पाड़ इलाके में स्थित एक तालाब के किनारे से एक महिला का एसिड से जला शव मिला था। वहीं दूसरी ओर उज्जवल भास्कर ने भी कटवा थाने में महुआ घोष के लापता होने क ा मामला दर्ज कराया था।

शुक्रवार को महिला की पहचान महुआ घोष के रुप में हो पाई। जब इसकी पूछताछ उज्जवल से की गई। पुलिस के सूत्रों ने बताया कि आरोपी ने हत्या करवाने की बात स्वीकार की है।

पुलिस का कहना है कि पूछताछ में हैरत में डालने वाले जवाब सामने आए हैं। उज्जवल ने स्वीकार किया कि 2 सुपारी किलर से 3 लाख रुपए के सौदे में उसने पत्नी की हत्या करवाई है। उसने हत्या करने वालों को 1 लाख रुपए दिए हैं। पुलिस और भी पूछताछ कर रही है। इस मामले में महुआ के 7 वर्षीय बेटे ने भी घटना की गवाही दी है। पुलिस का कहना है कि उज्जवल ने महुआ की हत्या क्यों की यह स्पष्ट नहीं है।

3 साल से रच रहा था षडय़ंत्र
बर्दवान के कटवा स्थित पाताईहाट उच्च विद्यालय में इतिहास पढ़ाने वाला शिक्षक उज्जवल 3 सालों से पत्नी महुआ को मारने का षडय़ंत्र रच रहा था। वह महुआ को अपनी जिंदगी से हटा देना चाहता था। किसी तरह उसकी मुलाकात दो सुपारी किलर से हुई। गत 18 जुलाई को घर में ही भाड़े के हत्यारों ने दुप्पटे से गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। लाश को ठिकाने लगाने के लिए उसी समय दोनों सुपारी किलरों उसे लेकर चले गए। उनकी योजना लाश को नदी में बहाने की थी। लेकिन रेल समपार फाटक बंद होने के कारण उन्होंने लाश फाटक के पास ही एक तालाब में फेंक दी थी। जो लोगों की निगाह में अ ागई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो