scriptनानूर में तृणमूल नेता की हत्या | trinmool leader killed in nanoor | Patrika News

नानूर में तृणमूल नेता की हत्या

locationकोलकाताPublished: Dec 02, 2016 11:59:00 pm

Submitted by:

Paritosh Dube

बीरभूम जिले के नानूर इलाके में मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने शुक्रवार सुबह तृणमूल कांग्रेस के एक नेता की गोली मार कर हत्या कर दी

murder

murder

कोलकाता
बीरभूम जिले के नानूर इलाके में मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने शुक्रवार सुबह तृणमूल कांग्रेस के एक नेता की गोली मार कर हत्या कर दी। मृत तृणमूल नेता का नाम फुलु शेख है। यह हादसा सुबह लगभग आठ बजे हुआ। पंचायत सदस्य फुलु शेख अपने एक परिचित के साथ बस स्टैण्ड की ओर जा रहे थे, तभी दो मोटरसाइकिल पर सवार चार अपराधियों ने उन पर फायरिंग शुरू कर दी। अपराधियों ने तृणमूल नेता को निशाना बना कर सात गोलियां चलाई। उनमें से तीन गोली फुलु शेख को लगी। वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर भाग निकले। स्थानीय लोग फुलु को लेकर बर्दवान मेडिकल कॉलेज के लिए रवाना हुए, लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई।

घटना के संबंध में नानूर थाने में मामला दर्ज कराया गया है। जिला पुलिस अधीक्षक ्आलोक राजोरिया ने कहा कि नानूर थाने की पुलिस मामले की जांच कर रही है। समाचार लिखे जाने तक इस संबंध में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई थी। दिनदहाड़े हुई वारदात से इलाके में तनाव व्याप्त हो गया। घटना को लेकर तृणमूल समर्थकों में भारी गुस्सा है। स्थिति को नियंत्रण में रखने के लिए पर्याप्त संख्या में पुलिस की तैनाती की गई है।
स्थानीय सूत्रों के अनुसार तृणमूल कांग्रेस के दो गुटों के विवाद में फुलु की हत्या की गई है। जिला तृणमूल इकाई ने वारदात का कारण ग्राम विवाद बताया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो