Patrika Hindi News

महानगर में दूसरे दिन भी रहा जलजमाव

Updated: IST kolkata news
महानगर में मंगलवार को बारिश का दौर थमा लेकिन जलजमाव से आम लोगों को राहत नहीं मिली। दक्षिण कोलकाता के कई इलाकों समेत उत्तर कोलकाता के महात्मा गांधी

कोलकाता. महानगर में मंगलवार को बारिश का दौर थमा लेकिन जलजमाव से आम लोगों को राहत नहीं मिली। दक्षिण कोलकाता के कई इलाकों समेत उत्तर कोलकाता के महात्मा गांधी रोड, सेंट्रल एवेन्यू, आम्हस्र्ट स्ट्रीट, ठनठनिया कालीबाड़ी, कॉलेज स्ट्रीट में सुबह तक जलजमाव रहा। जलजमाव की वजह से कई क्षेत्रों में ट्रैफिक जाम की समस्या रही।

महानगर अधिकांश बारिश सोमवार दस बजे के पहले हो गई। महानगर में पिछले 24 घंटे में 93.6 मिलीमीटर बारिश हुई। वहीं, रात 2 बजे के बाद महानगर के दमदम में 17.58, उल्टाडांगा में 20.57, धापा में 19.30, पामेरबाजार 20.83, न्यूमार्केट में 22.86 मिलीमीटर बारिश हुई है। बारिश की वजह से तापमान में कमी आई है। महानगर का तापमान सामान्य से चार डिग्री कम 29.3 डिग्री हो गई। लेकिन आद्र्रता 86 फीसदी दर्ज की गई। जो लोगों की परेशान का कारण बन रही है।

मौसम विभाग का कहना है कि महानगर में आगामी दिनों में बारिश का दौर जारी रहेगा लेकिन आद्र्रता के कारण गर्मी का एहसास रहेगा।

संतोषपुर रेल ब्रिज के नाला जाम

बेहाला के रामनाथ पाल रोड, डेंट मिशन, विवेकानन्द पार्क,यूनिक पार्क, पोरूई दास पाड़ा, वासुदेव पुर व गवरमेंट हाउसिंग, रामकमल स्ट्रीट, तालपुकुर रोड, उदयनपल्ली व भट्टाचार्य पारा सहित बेहाला के वार्ड 123, 124, 125, 126,127, 128 व 129 सहित में कई क्षेत्रों में शाम तक जलजमाव रहा। निगम के अनुसार संतोषपुर रेल ब्रिज के पास नाला जाम पड़ा हुआ है।

अगले साल से मिलेगी राहत

मेयर शोभन चटर्जी का कहना है कि बेहाला व अन्य क्षेत्रों में जलजमाव से निपटने के लिए रेलवे से बात हुई है। महानगर के अन्य वार्डों में निकासी नालों को दुरुस्त करने की परियोजना शुरू की गई है। ढाई हजार करोड़ की परियोजना है। अगले वर्ष से महानगर के अधिकांश क्षेत्रों को जलजमाव से राहत मिलेगी।

अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???