Patrika Hindi News

> > > > Kondagaon : BJYM members met with CM

सीएम से भाजयुमो सदस्यों ने की मुलाकात

Updated: IST gundadhur vidyalaya
मुख्यमंत्री ने कोण्डागांव के शासकीय गुण्डाधूर महाविद्यालय को स्नातकोत्तर की मान्यता देने और परिसर के निर्माण के लिए दो करोड़ की स्वीकृति देने पर नान अध्यक्ष लता उसेंडी ने रायपुर में सीएम से मिली।

कोण्डागांव. मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने कोण्डागांव के शासकीय गुण्डाधूर महाविद्यालय को स्नातकोत्तर की मान्यता देने और परिसर के निर्माण के लिए दो करोड़ की स्वीकृति देने पर नान अध्यक्ष लता उसेंडी ने रायपुर में सीएम से मिली।

उसेण्डी के प्रयास से मुख्यमंत्री शासकीय गुण्डाधूर महाविद्यालय को स्नातकोत्तर की मान्यता के साथ परिसर में नव निर्माण के लिए दो करोड़ की स्वीकृति भी दिया है। इसके साथ ही जिले की सीटी बसों में बढ़ोतरी किया गया है।

इन सौगातों के चलते लता उसेण्डी के साथ मिलकर भारतीय युवा मोर्चा प्रदेश कार्य समिति के सदस्य किरण उसेण्डी, जिलाध्यक्ष जसकेतु उसेण्डी, जिला महामंत्री मनीष देवांगन, संतोष पात्रे, विकास दुआ, रौनक पटेल, लक्की अरोरा, मोनु, बंटी नाग, कमलेश सिन्हा

आदि ने डॉ रमन सिंह से मुलाकात कर क्षेत्र की समस्याओं से अवगत कराया। इस पर मुख्यमंत्री ने अन्य परेशानियों को जल्द से जल्द निजात दिलाने की बात कही।

अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे