Patrika Hindi News

> > > > Kondagaon : yuvak congress angered by the death of the young man, between the road and burnt effigy CM

युवक की मौत से गुस्साए युकांई, बीच सड़क फूंक दिया सीएम को पुतला

Updated: IST Death resulted from police torture
पुलिस पिटाई से हुई युवक की मौत को लेकर 23 सितंबर को युकांईयों ने कड़ा विरोध प्रदर्शन करते हुए सीएम डॉ रमन सिंह का पुतला फूंका।युकां ने नैतिकता के आधार पर सीएम से इस्तीफे की मांग की है।

कोण्डागांव. पुलिस पिटाई से हुई युवक की मौत को लेकर 23 सितंबर को युकांईयों ने कड़ा विरोध प्रदर्शन करते हुए सीएम डॉ रमन सिंह का पुतला फूंका।युकां ने नैतिकता के आधार पर सीएम से इस्तीफे की मांग की है।

युकां जिलाध्यक्ष हर्षवीर ढिल्लन और विधानसभा अध्यक्ष सतीश सोनी के नेतृत्व में शुक्रवार को जयस्तंभ चौक में सैकड़ों युकांई इकटï्ठा होकर विरोध प्रदर्शन करते रहे। युकांईयो ने रमन सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

वे नरियारा गांव के युवक सतीश नवरंगे की पुलिसियां पिटाई से हुई मौत का विरोध कर रहे थे। जिलाध्यक्ष ढिल्लन व विधानसभा अध्यक्ष सोनी ने कहा, जांजगीर जिले के नरियारा गांव के युवक सतीश नवंरगे बिजली मांगने विद्युत कार्यालय गया था, उसे बिजली के बदले सरकार ने मौत दे दी। मरने वाले युवक का कसूर सिर्फ इतना था, उसने ऊर्जा विभाग के खिलाफ आवाज उठाई थी।

युवक कांग्रेस ने मृतक के परिवार को न्याय दिलाने और नैतिकता के आधार पर मुख्यमंत्री डांॅ रमन सिंह से इस्तीफा की मांग करती है। इस दौरान युवा कांग्रेस विधानसभा महासचिव बंटी सेन, पार्षद राजेश मरकाम, सरपंच सोनसु मरकाम, इंटक अध्यक्ष रंजीत गोटा, मोहम्मद हैदर बडगुजर, परितोष सेन, आयतू कोर्राम, संतोष ठाकुर, सनीत कोर्राम, पम्मे, लक्की ठाकुर, टिच्ची, सियाराम यादव, बसंत, राजू समेत सैकडो युवा कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद थे।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे