scriptअतिक्रमण हटाने की कार्रवाई पर पार्षद के विरुद्ध लामबद्ध हुए वार्डवासी | Kondagoan : eviction proceedings against the councilor Wardwasi | Patrika News

अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई पर पार्षद के विरुद्ध लामबद्ध हुए वार्डवासी

locationकोंडागांवPublished: Sep 26, 2016 08:32:00 pm

Submitted by:

Ajay shrivastava

नगर के सरगीपालपारा वार्ड के निवासियों ने पार्षद के विरूद्ध
मोर्चा खोल दिया है। दरसल दो दिनों पूर्व 24 सितंबर को इस वार्ड में
अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई करते हुए तीन मकानों को टोड़ा गया था।

enrochment

kondagaon

कोण्डागांव. नगर के सरगीपालपारा वार्ड के निवासियों ने पार्षद के विरूद्ध मोर्चा खोल दिया है। दरसल दो दिनों पूर्व 24 सितंबर को इस वार्ड में अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई करते हुए तीन मकानों को टोड़ा गया था।

स्थानियों ने इसी अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई को पार्षद की कारस्तानी बताते हुए पार्षद के विरूद्ध लामबद्ध हो गए है। शिकायतों के साथ स्थानियों ने कोण्डागांव कलेक्टर समेत छत्तीसगढ़ नागरिक आपूर्ति निगम अध्यक्ष लता उसेंडी, विधायक मोहन मरकाम, जिला पंचायत अध्यक्ष नरेन्द्र नेताम, पालिका अध्यक्ष तरसेम सिंह गिल से किया है।

24 सितंबर को नगर के सरगीपालपारा वार्ड स्थित जसराज पिता लक्षींधर पोयाम, बाबूलाल पिता लक्षींधर पोयाम और प्रवीण देवांगन का मकान नगर पालिका के जेसीबी से गीरा दिया गया था।

स्थानियों ने इस कार्रवाई के विरूद्ध लिखित शिकायत करते हुए कहा है कि उक्त अतिक्रमण की कार्रवाई कांग्रेसी पार्षद सुरेश पाटले के इशारे पर किया गया है। तीनों पीडि़त इस जमीन में 1997 के पूर्व से काबिज है। लेकिन अतिक्रमण हटाने के पूर्व उन्हें कोई सूचना नहीं दिया गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो