Patrika Hindi News

> > > > Kondagoan : Grocery store and boarding house raided by police, liquor seized

किराना दुकान व ढाबा पर पुलिस ने छापेमारी, शराब बरामद

Updated: IST Seizure operations
जिले में चल रहे अवैध रूप से अंग्रेजी व देशी शराब परिवहन व बिक्री पर रोक लगाने दो जगहों पुलिस ने छापामार कर जब्ती कार्रवाई की।

कोण्डागांव. जिले में चल रहे अवैध रूप से अंग्रेजी व देशी शराब परिवहन व बिक्री पर रोक लगाने दो जगहों पुलिस ने छापामार कर जब्ती कार्रवाई की।

जानकारी के अनुसार कोतवाली पुलिस ने लंजोड़ा स्थित किराना दुकान के संचालक निर्मलनाग (23) दुकान में अंग्रेजी शराब बिक्री के लिए रखा पाया गया इस दौरान आरोपी के कब्जे से जब्त कर थाने में धारा आबकारी एक्ट की तहत् कार्रवाई की।

वहीं क्राईम ब्रांच की टीम ने थाना केशकाल क्षेत्र में गोल्डी ढ़ाबा पर बेचने के लिए रखे अंग्रेजी शराब ढ़ाबा संचालक आरोपी शेख जावेद (42) वर्ष निवासी केशकाल के कब्जे से जब्त कर आबकारी के तहत मामला दर्ज कर जब्ती की कार्रवाई की।

चल रही है लगातार धड़पकड़

ज्ञात हो कि कोण्डागांव पुलिस द्वारा अवैध रूप से अंग्रेजी व देशी शराब परिवहन/बिक्री करने वालों के खिलाफ क्षेत्र में लगातार दबिश देकर कार्रवाई की जा रही है। इससे पूर्व भी 19 सितंबर को झा ढ़ाबा संचालक व 15 अक्टूबर को कष्यप ढाबा के संचालक के खिलाफ क्राईम ब्रांच की टीम ने अंग्रेजी शराब बिक्री करने व पिलाने पर कार्रवाई करते हुए शराब जब्ती की कार्रवाई की थी।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

Latest Videos from Patrika

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???