Patrika Hindi News

सलभर बाद खुली प्रशासन की नींद, होटलों में पहुंच कर की खाद्य सामग्री की जांच

Updated: IST Strict action
तीज-त्यौहार के दिन सामने आते ही प्रशासन भी अपनी कुंभकरणीय नींद से जागकर होटल व खाद्य समाग्री बेचने वालो के दुकानो तक पहुंच की जांच

कोण्डागांव. तीज-त्यौहार के दिन सामने आते ही प्रशासन भी अपनी कुंभकरणीय नींद से जागकर होटल व खाद्य समाग्री बेचने वालो के दुकानो तक पहुंच वहां से सैम्पलिंग उठाने लगा।

बुधवार को डिप्टी कलेक्टर व तहसीलदार सहित आधा दर्जन लोगो की एक संयुक्त टीम शहर के होटलो की खाख छानती रही और वहां बने खाद्य समाग्री की सैम्पलिंग लेते रहे।

ज्ञात हो कि इससे पहले तक प्रशासन का कोई भी अधिकारी सालभर इस तरह की कार्रवाई से पीछे हटता रहा। हालांकि खाद्य एवं औषधीय प्रशासन के अधिकारी-कर्मचारी कभी-कभी अपने रजिस्टर की पूर्ति के लिए कार्रवाई तो करते है, लेकिन अब तक अमानक पदार्थ बेचने वालो पर कोई सक्त कार्रवाई होती नहीं दिख रही है।

वही जिला प्रशासन के अधिकारियो के अचानक इस तरह से छापेमारी पर उतर आने के चलते कुछ समय के लिए तो दुकानदारो में हड़ंकम मचा रहा, लेकिन बाद में सबकुछ समान्य हो गया। टीम आई और सैम्पलिंग कर वहां से रवाना तो हो गई, लेकिन अब यह देखना होगा कि जांच में कितने अमानक व मानक की श्रेणी में आते है और अमानक खाद्य पर्दार्थ बेचने वालो पर क्या कार्रवाई होती है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???