Patrika Hindi News

अब जिले में मेकेनिक नही कर सकेगे मोटर सायकल मोडिफिकेशन

Updated: IST Improving traffic system
जिले में यातायात व्यवस्था बनाए रखने के लिए यातायात प्रभारी ने गैरेज के मालिक, आटो डीलर व नम्बर प्लेट लिखने वालों की ली बैठक, वाहनों में मोडिफिकेशन न करने के दिए निर्देश।

कोण्डागांव. जिला मुख्यालय के साथ ही पूरे जिले की यातायात व्यवस्था को सुचारू रूप से बनाए रखने के लिए पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह के निर्देशन में शहर की यातायात व्यवस्था सुधारने के लिए रक्षक अभियान के तहत विभिन्न तरह के उपाय किए जा रहे है।

यातायात पुलिस ने वाहन मोडिफिकेशन, प्रेसर हार्न, रंगीन लाईट गलत तरीके से लगे नम्बर प्लेट, डबल साइलेंसर आदि पर लगाम लगाने के लिए यातायात प्रभारी सूबेदार भूपेन्द्र गुप्ता द्वारा गैरेज के मालिक, आटो डीलर व नम्बर प्लेट लिखने वालों की बैठक ली गई।

बैठक में सूबेदार ने उपस्थित लोगों को बताया कि वाहनों पर किसी प्रकार का मोडिफिकेशन न करें, नियमानुसार ही नम्बर लिखे तथा कम्पनी के पार्टस को बदलाव न करे।

विशेषकर साइलेंसर, प्रेशर हार्न व लाईट में मोडिफिकेशन न करे। साथ ही साथ दुकानों पर किसी भी प्रकार की मोडिफिकेशन, वाली सामग्री न रखें समय-समय पर दुकानों को भी चेक किया जायेगा व कार्रवाई की जावेगी।

लगाम लगाने की तैयारी

शहर पर चल रहे तेज रफ्तार वाहनों, बिना नम्बर प्लेट व गलत तरीके से लिखे नम्बर , तेज आवाज वाले साइलेन्सर पर लगातार कार्रवाई की जा रही है। कई वाहनों के प्रेशर हार्न निकाल कर जप्त भी किया गया है। बिना लाईसेंस वालन चालक, नाबालिक बच्चों व मोबाईल से बात करने वाले चालकों पर भी कार्रवाई की जा रही है। यह कार्रवाई लगातार जारी रहेगी जिससे सड़कों पर दुर्घटनाओं से बचा जा सकेगा।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???