scriptकैरोसीन से भरा टैंकर पलटा तो खुश हो गए लोग, मदद के बजाय लूट के लिए दौड़े ग्रामीण | Kondgaon : tanker overturned, kerosene to rob the pot, people arrived from cans and drums | Patrika News
कोंडागांव

कैरोसीन से भरा टैंकर पलटा तो खुश हो गए लोग, मदद के बजाय लूट के लिए दौड़े ग्रामीण

एनएच 30 पर गारका के पास टैंकर पलटा, जैसे ही लोगों को पता चला कि टैंकर करोसिन से भरा हुआ है ग्रामीणों का हुजूम उमड़ पड़ा और चालक की मदद की बजाय भरे टैंकर से तेल निकालते रहे।

कोंडागांवDec 08, 2016 / 01:37 pm

Ajay shrivastava

12 thousand liters

12 thousand liters

केशकाल.  हाथों में डिब्बा बाल्टी, बर्तन लेकर सारे ग्रामीणों की भीड़ गुरूवार की सुबह दौड़ लगाते दिखे। ग्रामीणों का ये हुजूम हाईवे पर केरोसिन के लिए दौड़ रहा था।

दरअसल नेशनल हाइवे 30 पर गारका के पास केरोसिन से भरा टैंकर पलट गया। फिर क्या था जैसे ही लोगों को पता चला कि टैंकर केरोसिन से भरा हुआ है ग्रामीण अपने लिए हाथों में डिब्बा, बालटी, बर्तन लेकर दौड़ते हुए ट्रक के पास जा पहुंचे और लूट लिए तेल से भरे टैंकर को।



जानकारी अनुसार केशकाल से 10 किमी दूर नेशनल हाइवे 30 में ग्राम गारका के पास रायपुर से जगदलपुर जा रहीं टैंकर ट्रक सीजी (04 जेडसी 1323) पलट गया।

टैंकर चालक नारायण पाण्डे ने बताया जगदलपुर जाने के दौरान गारका पुल के पास गाड़ी का स्टोरिंग बेरिंग टूट गया और टैंकर अनियंत्रित हो कर पलट गया। टैंकर में 12 हजार लीटर केरोसिन भरा हुआ था। हादसे में किसी को कोई चोट तो नहीं पहुंची है लेकिन ग्रामीणों की चांदी हो गई है।

पुलिस भी नहीं रोक पाई ग्रामीणों को
मामले की जानकारी मिलते ही केशकाल पुलिस दल बल के साथ गारका पहुंच चुकी है। यहां पुलिस के सामने ही ग्रामीणों का झुंड टैंकर को लूटने में लगा हुआ है। पुलिस के मना करने के बाद भी ग्रामीण अपने में व्यस्त नजर आ रहे हंै। इसके लिए ग्रामीणों ने बाकायदा लाईन लगा रखा है कि अगले के बाद उनका बारी आएगा।

इससें पहले पलटा था पेट्रोल से भरा ट्रक
लगभग एक माह पहले 11 नवंबर की रात केशकाल घाट में इसी तरह पेट्रोल से भरा टैंकर पलट गया था। पैट्रोल के अत्यंत तेज ज्वलन सील प्रर्दाथ होने से चलते स्थानीय पुलिस ने पुरे घाट को बंद करवा दिया थाए ताकि कोई हादसा ना हो। लेकिन इस बार पुलिस ने ऐसे कुछ नहीं किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो