Patrika Hindi News

रुपए देने से मना करने पर पति ने की थी पत्नी की हत्या

Updated: IST Husband had killed his wife on denied giving money
करीब दो माह पहले दर्री के फर्टीलाइजर बस्ती में हुई महिला की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझाने का दावा किया है। हत्या के आरोप में महिला के पति को गिरफ्तार किया था।

कोरबा. करीब दो माह पहले दर्री के फर्टीलाइजर बस्ती में हुई महिला की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझाने का दावा किया है। हत्या के आरोप में महिला के पति को गिरफ्तार किया था। वजह रुपए को लेकर हुआ विवाद बताया जा रहा है।

एएसपी तारकेश्वर पटेल ने बताया कि आठ अक्टूबर को दर्री फर्टीलाइजर बस्ती के एक मकान में त्रिवेणी बाई (42) की जली हुई लाश मिली थी। दीवार पर खून के निशान थे।

पुलिस हत्या और सबूत नष्ट करने का केस दर्ज करके जांच कर रही थी। छानबीन में पता चला कि घटना से एक दिन पहले त्रिवेणी के पति साधेराम साहू को दर्री के फर्टीलाइजर बस्ती में देखा गया था।

पुलिस ने साधेराम को हिरासत में लेकर पूछताछ की। उसने पत्नी की हत्या से एक दिन पहले कोरबा आने से इनकार किया।

उल्टा पुलिस पर आरोप लगाया है कि अंतिम संस्कार के लिए पत्नी के शव को पुलिस नहीं दे रही है। पोस्टमार्टम के लिए घूमा रही है। पुलिस ने साधेराम को हिरासत में लेकर पूछताछ किया। उसने पत्नी की हत्या करना स्वीकार कर लिया। बताया कि घटना के दिन शाम सात बजे कोरबा पहुंचा था।

खेतीबाड़ी के लिए त्रिवेणी से रुपए की मांग कर रहा था। उसने साधेराम को रुपए देने से इनकार किया। इसे लेकर पति पत्नी के बीच विवाद हुआ। साधेराम ने त्रिवेणी का गला पकड़कर दीवार की ओर ले गया।

लोहे के पम्प से त्रिवेणी के सिर पर मारा। महिला बेहोश होकर गिर गई। जिससे उसकी मौत हो गई।

अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???