Patrika Hindi News

> > > > korba : Canara Bank Robbery: Police found CCTV clue, continue to seek

केनरा बैंक डकैती : सीसीटीवी से मिला पुलिस को सुराग, तलाश जारी

Updated: IST Police found CCTV clue
ट्रांसपोर्ट नगर में केनरा बैंक की शाखा है। बुधवार सुबह लगभग पौने दस बजे गन प्वाइंट की नोक पर बैंक के कर्मचारियों व ग्राहकों को बंधक बनाकर 37 लाख 65 हजार 874 रुपए नगदी और 468 ग्राम सोने की डकैती हुई थी।

कोरबा. केनरा बैंक डकैती मामले में पुलिस को सीसीटीवी से महत्वपूर्ण सुराग मिला है। आरोपियों को पकडऩे के लिए पुलिस ने एक स्पेशल टीम बनाई है। टीम संबंधित स्थानों पर छापामारी कर रही है। ट्रांसपोर्ट नगर में केनरा बैंक की शाखा है। बुधवार सुबह लगभग पौने दस बजे गन प्वाइंट की नोक पर बैंक के कर्मचारियों व ग्राहकों को बंधक बनाकर 37 लाख 65 हजार 874 रुपए नगदी और 468 ग्राम सोने की डकैती हुई थी। नगदी और जेवरात की कीमत लगभग 51 लाख रुपए है। पुलिस ने सीएसईबी चौकी में डकैतों के खिलाफ आईपीसी की धारा 395 और आम्र्स एक्ट की धारा 25 और 27 के तहत एफआईआर दर्ज किया है।

सीसीटीवी की जांच में पुलिस को काफी महत्वपूर्ण सुराग मिला है। डकैतों को बाइक पर भागते हुए देखा गया है। सीसीटीवी से फुटेज निकालकर आरोपियों को पकडऩे के लिए पुलिस ने एक स्पेशल टीम बनाई है। इसकी कमान कोतवाली थानेदार एमएम मिंज को सौंपी गई है। डकैतों के बारे में जानकारी जुटा रही है। संबंधित स्थानों पर पुलिस छापामार कार्रवाई कर रही है।

झारखंड के गिरोह पर संदेह

प्रारंभिक जांच में पुलिस को पता चला है कि घटना में झारखंड के गिरोह का हाथ हो सकता है। गिरोह के सदस्य आपस में एक दूसरे से स्थानीय बोली में बात कर रहे थे। बोली और सीसीटीवी से मिले फुटेज के आधार पर गिरोह की छानबीन जारी है।

पुलिस हुई सतर्क

इधर घटना के बाद सुरक्षा को लेकर पुलिस सतर्क हो गई है। गुरुवार को पुलिस ने ट्रांसपोर्ट नगर में मेनरोड के किनारे स्थित दुकानदारों से यह पता किया कि उनके यहां सीसीटीवी लगा है या नहीं। नहीं लगाने का कारण पूछा।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे