Patrika Hindi News

> > > > korba : gunman shot Rural death case

गनमैन की गोली से ग्रामीण की मौत का मामला : फारेंसिक टीम को नहीं मिला घटना स्थल

Updated: IST gunman shot Rural in korba
इस स्थल को खोजने का प्रयास किया, लेकिन पता नहीं चला सका। पुलिस सबूत को एकत्र कर रही थी। इसबीच झमाझम बारिश हुई और पुलिस की उम्मीद पर पानी फिर गया।

कोरबा. सिंघाली खदान में गनमैन की गोली से हुई ग्रामीण की मौत के मामले में पुलिस ने जांच तेज कर दी है। जांच के लिए फारेंसिक एक्सपर्ट खदान क्षेत्र में पहुंचे, लेकिन घटना स्थल नहीं ढूंढ सके। घटना की स्थल की जांच के लिए फारेंसिक एक्सप्रर्ट पीएस भगत, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक तारकेश्वर पटेल और दर्री सीएसपी सुखनंदन राठौर के साथ सिंघाली खदान के कोल डॉम्पिंग यार्ड पहुंचे। गोली कहां से चली और कहां जाकर ग्रामीण को लगी।

इस स्थल को खोजने का प्रयास किया, लेकिन पता नहीं चला सका। पुलिस सबूत को एकत्र कर रही थी। इसबीच झमाझम बारिश हुई और पुलिस की उम्मीद पर पानी फिर गया। सबूत खदान क्षेत्र में नष्ट हो गए। पुलिस को गोली का खोखा भी नहीं मिला है।

बुधवार रात एसईसीएल के सिंघाली खदान में गनमैन धरमेन्द्र सिंह ने 12 बोर की लाइसेंसी बंदूक से फायरिंग कर दिया था। गोली लगने से ग्रामीण भगत देवांगन की मौत हो गई। घटना से आक्रोशित लोगों ने गुरुवार को जमकर हंगामा किया था। सात घंटे तक बांकीमोंगरा- ढेलवाडीह मार्ग को जाम किया था। पुलिस ने गनमैन के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है, लेकिन गोली को खोखा नहीं मिलने से पुलिस की परेशानी बढ़ गई है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे