Patrika Hindi News

देर रात तक जमकर बरसे बादल, कई क्षेत्रो में पावर कट

Updated: IST Heavy rain till late night, power cut in many area
कुछ दिनों से बादलों के उड़ जाने के सिलसिले पर विराम लगा। सोमवार की शाम को घने बादल छा गए। इस बीच अंधड़ चलने लगी, और बादलों को उड़ा दिया।

कोरबा. कुछ दिनों से बादलों के उड़ जाने के सिलसिले पर विराम लगा। सोमवार की शाम को घने बादल छा गए। इस बीच अंधड़ चलने लगी, और बादलों को उड़ा दिया। इसके बाद देर शाम बादल फिर लौटे, और शहर को तरबतर कर दिया।

आखिरकार प्री मानसून की झड़ी शहर में लग ही गई। जून का पहला पखवाड़ा बीत गया, लेकिन अब तक प्री मानसून की झड़ी नहीं लग पा रही थी।

आखिरकार शाम सात बजे एक बार फिर घने बादल छाएं और बारिश की झड़ी लग गई। जो कि देर रात तक जारी रही। उधर किसानों के लिए भी यह अच्छा मौका है।

हालांकि जब तक यह दो से तीन दिन तक जब तक जारी नहीं रहेगी तब तक जोताई का काम शुरू नहीं हो पाता है। इसके बाद भी थरहा लगाने का काम शुरू होगा।

जब तक झड़ी, तब तक रहा ब्लैकआउट- जब तक शहर में बारिश होती रही, तब तक पूरा शहर अंधेरे में रहा। हल्की सी बारिश में ही बिजली व्यवस्था की पोल खुल रही है।

शहर सहित गांव के इलाकों का एक जैसा हाल है। घंटो बिजली व्यवस्था बाधित रहने की वजह से लोग खासे हलाकान है। जबकि गर्जना या फिर अंधड़ भी नहीं चल रही थी।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???