Patrika Hindi News

जनता कांग्रेस का पूरा ध्यान विधानसभा चुनाव पर, जिले के प्रभारी ने दिए गुरूमंत्र

Updated: IST Janta Congress
संगठनात्मक बैठक के साथ ही जनता कांग्रेस(जे) के पदाधिकारियों की नियुक्ती से जुड़े कार्यों को पूरा करने पार्टी की ओर से जिले के प्रभारी धरमजीत सिंह सोमवार को जिले के प्रवास पर रहे।

कोरबा. संगठनात्मक बैठक के साथ ही जनता कांग्रेस(जे) के पदाधिकारियों की नियुक्ती से जुड़े कार्यों को पूरा करने पार्टी की ओर से जिले के प्रभारी धरमजीत सिंह सोमवार को जिले के प्रवास पर रहे।

एक निजी हॉटल में मीडिया को संबोधित हुए पार्टी के रणनीति के तहत उन्होंने रमन सरकार को जमकर कोसा, कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार अब समाप्ती के कगार पर है।

हमेें पूरा विश्वास है कि अजीत जोगी के नेतृत्व में विशुद्ध क्षेत्रीय पार्टी के तौर पर सभी 90 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ते हुए जनता कांग्रेस(जे) की सरकार बनाएंगे। इस दौरान जिलाध्यक्ष रामसिंह अग्रवाल, पवन अग्रवाल, एसडी सिंह, अर्जना उपाध्याय, हलीम शेख, मनीराम जांगड़े, रज्जाक अली सहित संगठन से जुड़े समस्त पदाधिकारी तकरीबन 200 की तादात में उपस्थित थे।

नियुक्ति का कार्य 90 प्रतिशत पूरा- धरमजीत सिंह ने कहा कि पार्टी में पदाधिकारियों की नियुक्ति का कार्य 90 प्रतिशत पूरा हो चुका है। शेष नियुक्तियां भी की जा रही हैं। जो सीनियर कार्यकर्ता हैं। उन्हें पदाधिकारी बनाया जा रहा है। जिसके बाद पूरा फोकस सदस्यता अभियान पर होगा। जोगी द्वारा दिया गया शपथ पत्र हर घर तक पहुंचाया जाएगा।

बड़े नेता हैं टच में, लेकिन विधायकों से नहीं करते बात- धरमजीत सिंह ने कहा कि कांग्रेस व भाजपा के कई दिग्गज नेता जनता कांग्रेस(जे) के टच मे हैं। सभी संगठन से जुडऩा चाहते हैं। सही वक्त पर उन्हें पार्टी से जोड़ा जाएगा। लेकिन प्रदेश में जोभी विधायक हैं। उनसे हमारी पार्टी कोई चर्चा नहीं करती। उनसे हम कोई बात नहीं करते।

दिसंबर में मिलेगा चुनाव चिन्ह- चुनाव चिन्ह के प्रश्न पर धरमजीत ने कहा कि मापदण्डों के अनुसार चुनाव चिन्ह चुनाव के एक वर्ष पूर्व ही पार्टी को प्रदान किया जाता है। इस लिहाज से आगामी दिसंबर में पार्टी को चुनाव चिन्ह मिलेगा। इसे भी घर-घर पहुंचाया जाएगा। चुनाव चिन्ह रिजर्व कर दिया गया है।

सहकारिता चुनाव पर सरकार का दबाव- सहकारिता चुनाव में जनता कांग्रेस(जे) के भुमिका के प्रश्न पर धरमजीत ने कहा कि सहकारिता चुनाव सरकार के दबाव में कराए जाते हैं।

इस चुनाव में गलत तरीके से सरकार जिसे चाहे जितवा देती है। धरमजीत ने यह भी कहा जनता कांग्रेस(जे) सीधे तौर पर इस चुनाव में सक्रीय नहीं है। लेकिन पार्टी के कई कार्यकर्ता यह चुनाव लड़ रहे हैं और जीत भी रहे हैं।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???