script‘ब्यूटीज हैज नो राइवलरी’ | 'Beauty has no rivalry' | Patrika News

‘ब्यूटीज हैज नो राइवलरी’

Published: Dec 13, 2015 07:53:00 pm

Submitted by:

सुष ने पार्टी के दौरान न सिर्फ एेश के साथ खूब सारी बातें की बल्कि उनके साथ फोटोज भी क्लिक करवाए। उन्होंने ट्विटर पर दोनों का एक फोटो भी शेयर किया, जिस पर लिखा- ‘ब्यूटी हैज नो राइवलरी’।

सुष्मिता सेन और एेश्वर्या राय ब्यूटी वल्र्ड के दो एेसे नाम हैं, जिन्होंने पूरी दुनिया में भारत को एक अलग पहचान दिलाई है। दोनों सुंदरियों ने 1994 में मिस यूनिवर्स और मिस वल्र्ड का खिताब जीतकर पूरी दुनिया में भारतीय सुंदरता का परचम लहराया था। लेकिन एक ही समय में आई इन दो ब्यूटीज के बीच हमेशा से कॉम्पीटिशन की खबर सुर्खियों में रही है।

दोनों में से कौन बेस्ट है इसे लेकर पिछले कई सालों से खबरें चर्चा में रहती हैं। यहां तक कि ये दोनों ब्यूटीज भी कभी एक दूसरे पर कमेंट करना पसंद नहीं करती थीं। लेकिन हाल ही में दोनों के बीच शत्रुता की खबरों को खुद सुष ने विराम लगा दिया। हाल ही में आयोजित एक पार्टी में ये दोनों ब्यूटीज पहुंची। सुष ने पार्टी के दौरान न सिर्फ एेश के साथ खूब सारी बातें की बल्कि उनके साथ फोटोज भी क्लिक करवाए। उन्होंने ट्विटर पर दोनों का एक फोटो भी शेयर किया, जिस पर लिखा- ‘ब्यूटी हैज नो राइवलरी’।

मूवी की भी हुई थी बात
एेश और सुष को ब्यूटी खिताब जीते 20 साल से भी अधिक समय हो गया है, लेकिन अब भी दोनों के बीच की दूरियों पर चर्चा होती है। यही कारण है कि कुछ समय पहले एेश्वर्या के फिल्मों में कमबैक के दौरान खबरें आई थीं कि दोनों को एक फिल्म में कास्ट किया जा रहा है। इन खबरों पर दोनों ही एक्ट्रेसेज का कहना था कि यदि स्क्रिप्ट अच्छी हुई तो हम दोनों को साथ काम करने में खुशी होगी। फिलहाल एेश अपनी दूसरी पारी में बिजी हैं, वहीं सुष ने फिल्मों से ब्रेक ले रखा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो