Patrika Hindi News

> > > > korba : NSUI bearers have Down poster

Photo Icon वेलकम पार्टी में विजेता संगठन की किरकिरी: एनएसयूआई ने उतरवा दिया पोस्टर

Updated: IST student in pg college
वेलकम पार्टी शुरू होती इसके पहले ही हो हल्ला शुरू हो गया। बात प्राचार्य तक भी पहुंच गई। जिसके बाद पीजी कॉलेज के अध्यक्ष सनत ने ने चतुराई से बात संभालते हुए पोस्टर उतार दिए।

कोरबा. अध्यक्ष- 'पोस्टर में छपे सभी को आप सब जानते हैं ?.. छात्रों ने कहा 'हां, तो फिर इस पोस्टर की क्या जरूरत है, 'हम तो आपके दिलों में रहते हैं।ऐसा कहकर पीजी कॉलेज के अध्यक्ष ने खुद अपने ही संगठन एकता पैनल के सीनियर छात्रों और पदाधिकारियों वाले बैनर को स्टेज से उतार दिया, जिसके बाद वेलकम पार्टी शुरू हुई।

NSUI bearers have Down  poster

पीजी कॉलेज में सीनियर छात्रों द्वारा फस्र्ट इयर के छात्रों को वेलकम पार्टी दी जा रही थी। इस दौरान कॉलेज के विजेता छात्र संगठन ने स्टेज की दीवार पर सीनियर छात्रों व पदाधिकारियों का बड़ा बैनर लगाया था। यह बात एनएसयूआई के छात्रों को बेहद नागंवार गुजरी। उनका कहना था जिनके पोस्टर लगे हैं। वो कॉलेज में भी नहीं पढते। इनके पोस्टर हटाए बिना आयोजन नहीं होने दिया जाएगा।

NSUI bearers have Down poster

वेलकम पार्टी शुरू होती इसके पहले ही हो हल्ला शुरू हो गया। बात प्राचार्य तक भी पहुंच गई। जिसके बाद पीजी कॉलेज के अध्यक्ष सनत ने ने चतुराई से बात संभालते हुए पोस्टर उतार दिए। एनएसयूआई ने ताली बजाकर इसका स्वागत किया, जिसके बाद ही आयोजन शुरू हो सका है।

अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे