Patrika Hindi News

NSUI ने BU के कुलपति को प्रवेश नियमो में परिवर्तन के लिए सौंपा ज्ञापन

Updated: IST NSUI submits memorandum to change the admission ru
एनएसयूआई कोरबा के प्रभारी,राष्ट्रीय प्रतिनिधि अमितेश राय और जिलाध्यक्ष मसूद अहसन ने बिलासपुर विश्वविद्याल के कुलपति को प्रवेश नियमो में परिवर्तन करने के लिए ज्ञापन सौंपा है।

कोरबा. एनएसयूआई कोरबा के प्रभारी,राष्ट्रीय प्रतिनिधि अमितेश राय और जिलाध्यक्ष मसूद अहसन ने बिलासपुर विश्वविद्याल के कुलपति को प्रवेश नियमो में परिवर्तन करने के लिए ज्ञापन सौंपा है।

एनएसयूआई कोरबा पदाधिकारियों ने कुलपति से मुलाकात कर उच्च शिक्षा विभाग और बिलासपुर विश्वविद्यालय के स्नातकोत्तर प्रवेश नियमो में असमानता के कारण छात्र छात्राओ को प्रवेश में हो रही परेशानियो से अवगत कराया।

मांग की गई कि जल्द ही छात्र हित में निर्णय लेकर मांगो को पूर्ण करें। इस अवसर पर दोनों पदाधिकारियों ने संयुक्त रूप से कहा कि इस नियम के फेर में ज्यादा से ज्यादा बीकॉम से स्नातक उत्तीर्ण हुए छात्र छात्राओ को परेशानियो का सामना करना पड़ रहा है।

बीकॉम उत्तीर्ण होने के पश्चात उन्हें केवल एमकॉम में नियमित प्रवेश की पात्रता है जिसके कारण उन्हें एमए में नियमित प्रवेश नहीं दिया जा रहा है।

जो की छात्र- छात्रो के साथ एक तरह से अन्याय की तरह है। कुलसचिव ने भी इस विषय को संज्ञान में लेते हुए आश्वासन दिया कि मांग के मद्देनजर समस्या का जल्द निराकरण किया जायेगा।

इस अवसर पर मुख्य रूप से कोरबा प्रभारी अमितेश राय, जिलाध्यक्ष मसूद अहसन, दविंदर सिंह, अतहर इमाम, फिरोज खान, ऋषि सिदार और अंशु प्रताप सहित अन्य उपस्तिथ थे।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मॅट्रिमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???