Patrika Hindi News

> > > > korba : Police have arrested four villagers

ओवर टेक में विवाद, सब इंस्पेक्टर ने लिखाई लूट की कोशिश की एफआईआर

Updated: IST sub-inspector with family picnic
घटना बांगो थाना क्षेत्र की है। आबकारी विभाग के अधीन नियोजित सब इंस्पेक्टर रविन्द्र पांडे (41) परिवार के साथ पिकनिक मनाने बूका गए थे।

कोरबा. बुका से घर लौट रहे आबकारी विभाग के सब इंस्पेक्टर की गाड़ी से एक गाड़ी का शीशा टूट गया। इस गाड़ी पर ग्रामीण सवार थे। ग्रामीणों ने सब इंस्पेक्टर की गाड़ी का पीछा करके रोक लिया। दोनों पक्षों के बीच नोंक झोंक हुई। इसबीच सब इंस्पेक्टर ने ग्रामीणों पर मोबाइल और पर्स लुटने का आरोप लगाकर बांगो थाने में एफआईआर दर्ज करा दिया।

घटना बांगो थाना क्षेत्र की है। आबकारी विभाग के अधीन नियोजित सब इंस्पेक्टर रविन्द्र पांडे (41) परिवार के साथ पिकनिक मनाने बूका गए थे। तीन से चार गाडिय़ों में पांडे परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त शामिल थे। रविवार दोपहर करीब डेढ़ बजे घर लौटते समय कटमोरगा- मड़ई के बीच रविन्द्र के कार की पहिए से एक पत्थर का टूकड़ा उठकर रास्ते में सड़क किनारे खड़ी एक दूसरी कार पर गिरा। कार का शीशा टूट गया। दूसरी कार पाली और दीपका में रहने वाले ग्रामीणों की थी। ग्रामीणों ने पीछा करके रविन्द्र की गाड़ी को रोक लिया। रविन्द्र का आरोप है कि ग्रामीणों ने उसकी कार में तोडफ़ोड़ की।

बुजुर्ग पिता से पर्स और मोबाइल लूट की कोशिश की। उसने पीछे से आ रहे दोस्तों की मदद से एक ग्रामीण को पकड़ लिया। उसे लेकर बांगो थाने पहुंचा। ग्रामीणों के खिलाफ बांगो थाने में शिकायत दर्ज कराई। इसके आधार पर पुलिस ने चार ग्रामीणों के खिलाफ रास्ता रोकर गाली गलौज और लूट की कोशिश का मुकदमा दर्ज किया है।

धारा 294, 341, 393, 427/34 के तहत एफआईआर किया गया है। पुलिस ने दीपका निवासी गोविंद साहू, चैतमा निवासी कौशल प्रजापति, नरेन्द्र सोनवानी और कुशल कैवर्थ को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की गिरफ्त में आए ग्रामीण भी तीन चार गाडिय़ों में परिवार के साथ पिकनिक मनाने बुका गए थे। इधर, पीडि़त पक्ष ने रविन्द्र पर झूठी एफआईआर लिखाने का आरोप लगाया है। रविन्द्र आबकारी विभाग के संभागीय उडऩदस्ता टीम में सब इंस्पेक्टर है।

आबकारी सब इंस्पेक्टर की रिपोर्ट पर चार ग्रामीणों को लूट की कोशिश के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। घटना की जांच की जा रही है।

एसएस राजपूत

थानेदार, बांगो

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

Latest Videos from Patrika

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???