Patrika Hindi News

> > > > korba : SECL employee killed in road accident

सड़क दुर्घटना में एसईसीएल कर्मी की मौत

Updated: IST killed in road accident
एक अन्य घटना मिनीमाता गल्र्स कॉलेज के पास हुई। कॉलेज के सामने स्थित मुख्य सड़क को पार कर रही एक छात्रा को बाइक ने ठोकर मार दिया। छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई। इसका नाम सावित्री यादव है।

कोरबा. बांकीमोंगरा- सुतर्रा मार्ग पर ग्राम ललमटिया के पास हुए सड़क हादसे में एक एसईसीएल कर्मी की मौत हो गई। एक अन्य एसईसीएल कर्मी दो युवक घायल हो गए। घटना शुक्रवार दोपहर लगभग एक बजे की है। एसईसीएल कर्मी हृद्यानंद 40 बाइक से सुतर्रा की ओर जा रहा था। इसके पीछे एक अन्य युवक भी बैठा था। ग्राम ललमटिया के पास हृद्यानंद की बाइक को विपरीत दिशा से आ रही एक बाइक ने ठोकर मार दिया। दोनों बाइक पर सवार लोगों को गंभीर चोटें आई। हृद्यानंद ने घटना स्थल पर दम तोड़ दिया।

देवकुमार 28 सहित एक अन्य युवक घायल हो गए। घायलों को पास के सरकारी अस्पताल में भर्ती किया गया है। हृद्यानंद एसईसीएल का कर्मचारी था। ढेलवाडीह कॉलोनी में रहता था। घायल भी ढेलवाडीह कॉलोनी के निवासी हैं। घटना की सूचना पर पुलिस ने मर्ग कायम किया है। दुर्घटना का कारण दोनों बाइक की तेज रफ्तार बताई गई है।

बाइक ने कॉलोज छात्रा को ठोका

एक अन्य घटना मिनीमाता गल्र्स कॉलेज के पास हुई। कॉलेज के सामने स्थित मुख्य सड़क को पार कर रही एक छात्रा को बाइक ने ठोकर मार दिया। छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई। इसका नाम सावित्री यादव है। वह गल्र्स कॉलेज में पढ़ाई करती है। कॉलेज से निकलकर बस स्टॉप जाने के लिए सड़क पार कर रही थी। बाइक चालक ने ठोकर मार दिया। घटना के बाद बाइक चालक फरार हो गया। छात्रा के पैर और कमर में गंभीर चोटें आई है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे