scriptसुरक्षा कर्मी ने बाथरुम में लगाई फांसी | korba: Security personnel deployed in the bathroom hanging | Patrika News
कोरबा

सुरक्षा कर्मी ने बाथरुम में लगाई फांसी

काफी देर तक दरवाजा नहीं खुलने पर परिजनों को संदेह हुआ। परिजनों ने भीतर
जाकर देखा तो रहीम का शव फंदे से लटका हुआ था। फिलहाल उसने किन कारणों को
लेकर खुदकुशी की है पुलिस इसकी विवेचना में जुटी हुई है।

कोरबाOct 06, 2015 / 09:41 pm

कंचन ज्वाला

demo pic

demo pic

कोरबा. दर्री क्षेत्र में रहने वाले एक सुरक्षा कर्मी ने अपने बाथरूम में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। मामले में दर्री पुलिस ने धारा 174 के तहत मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दर्री थानांतर्गत कैलाश विहार कालोनी के आवास क्रमांक एस 485 में निवासरत ए रहीम 61 वर्ष ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। परिजनों के अनुसार ए रहीम मंगलवार की सुबह मार्निग वाक से लौटने के बाद बाथरूम गया था।

काफी देर तक दरवाजा नहीं खुलने पर परिजनों को संदेह हुआ। परिजनों ने भीतर जाकर देखा तो रहीम का शव फंदे से लटका हुआ था। फिलहाल उसने किन कारणों को लेकर खुदकुशी की है पुलिस इसकी विवेचना में जुटी हुई है। मृतक ए रहीम सीएसईबी के बरमपुर कोल हैण्डलिंग प्लांट में सुरक्षा कर्मी के रूप में नियोजित था। दो माह पूर्व बरमपुर में ड्यूटी के दौरान अज्ञात आरोपियों ने उस पर चाकू से हमला कर दिया था। इस घटना में उसे गंभीर रूप से चोट आयी थी। दो माह पूर्व जानलेवा हमले से बच जाने के बाद अचानक आत्महत्या किए जाने से पुलिस को मामले में संदेह प्रतीत हो रहा है. इस आधार पर पुलिस मामले की विवेचना में जुटी हुई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो