script65 हजार रुपए रिश्वत लेते धरा गया एसईसीएल का अधिकारी | korba : Taking a bribe of Rs 65 SECL officer detained | Patrika News

65 हजार रुपए रिश्वत लेते धरा गया एसईसीएल का अधिकारी

locationकोरबाPublished: Sep 17, 2016 10:59:00 am

स्थानीय अफसर कुछ बोलने का तैयार नहीं है। एसईसीएल में पदस्थ अफसरों के खिलाफ सीबीआई ने इसके पहले भी केस दर्ज किया है।

SECL officer detained

Taking a bribe of Rs 65 SECL officer detained

कोरबा. केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो की भिलाई की टीम ने 65 हजार रुपए रिश्वत लेते एसईसीएल के बगदेवा प्रोजेक्ट में पदस्थ एक अफसर को रंगे हाथ पकड़ लिया। एसईसीएल की बगदेवा परियोजना में शिवमूर्ति शुक्ला सीनियर सर्वेयर के पद पर पदस्थ है। शुक्ला सर्वे से जुड़े एक बिल पास कराने के बदले ठेकेदार से रिश्वत मांग रहे थे। शुक्ला ने यह भी कहा आगे भी मदद करते रहेंगे। ठेकेदार ने घटना की सूचना सीबीआई के भिलाई कार्यालय में की थी। शुक्रवार को सीबीआई की टीम ठेकेदार के जरिए रिश्वत की राशि शुक्ला तक पहुंचाई गई।

शुक्ला ने ठेकेदार से 65 हजार रुपए का रिश्वत लिया और सीबीआई की टीम ने रंगे हाथ शुक्ला को पकड़ लिया। इनके कब्जे से रिश्वत की राशि को बरामद किया। सीबीआई शुक्ला को लेकर भिलाई पहुंची। पूछताछ के बाद खिलाफ भष्टाचार निवारण अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया। आरोपी के कुछ और ठिकानों की भी छानबीन चल रही है। प्रोजेक्ट में सीबीआई की दबिश से सन्नाटा पसरा है।

स्थानीय अफसर कुछ बोलने का तैयार नहीं है। एसईसीएल में पदस्थ अफसरों के खिलाफ सीबीआई ने इसके पहले भी केस दर्ज किया है। सिक्यूरिटी गार्ड की तैनाती में घोटाला उजागर होने पर कोरबा एरिया में पिछले साल छापामारी हुई थी। कुसमंडा के एक अधिकारी के घर भी सीबीआई ने दबिश दी थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो