Patrika Hindi News

फंदे पर लटका मिला युवती का शव, हत्या की आंशका

Updated: IST Young woman body found hanging on a trap
कटघोरा क्षेत्र में आज सुबह उस समय सनसनी फैल गई जब ग्रामीणों ने एक युवती का शव फंदे से लटका हुआ देखा। घटना की सूचना पुलिस को दी गई।

कटघोरा. कटघोरा क्षेत्र में आज सुबह उस समय सनसनी फैल गई जब ग्रामीणों ने एक युवती का शव फंदे से लटका हुआ देखा। घटना की सूचना पुलिस को दी गई।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतिका की शिनाख्त कार्रवाई शुरू कर दी है। प्रथम दृष्टया मामला हत्या का प्रतीत हो रहा है। जानकारी के अनुसार कटघोरा थाना अंतर्गत रामपुर के कोसाबाड़ी बगीचे के पीछे स्थित एक खेत के पेड़ में लोगों ने अज्ञात युवती का शव फंदे से लटका हुआ देखा। मृतिका ने पेंट शर्ट पहन रखा है।

कपड़े से ही फंदा डालकर उसका शव लटका हुआ था। घटना की सूचना मिलते ही कटघोरा पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतका की शिनाख्त कार्रवाई शुरू की।

लेकिन उसके संबंध में कोई सुराग नहीं मिल पाया । जिस तरह से शव जमीन से लग कर लटक रहा था। उससे मामला संदेहास्पद प्रतीत हो रहा है। पुलिस ने भी मामले को प्रथम दृष्टया हत्या का मानते हुए विवेचना प्रारंभ कर दी है। पुलिस ने धारा 174 के तहत मर्ग कायम कर मृतिका की शिनाख्त कार्रवाई प्रारंभ कर दी है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???