Patrika Hindi News

मीना खलको कांड :  सिंहदेव ने कहा सभी आरोपियों पर होनी चाहिए कार्रवाई

Updated: IST Mina Klko case: Singh Deo said the accused should
मीना खलको कांड में 66 माह बाद हुई एक टीआई की गिरफ्तारी की कार्रवाई पर नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि इस मामले में सभी आरोपियों पर कार्रवाई होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि जरूरी नहीं की आरोपी एक ही हो।

कोरबा. मीना खलको कांड में 66 माह बाद हुई एक टीआई की गिरफ्तारी की कार्रवाई पर नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि इस मामले में सभी आरोपियों पर कार्रवाई होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि जरूरी नहीं की आरोपी एक ही हो। भले हत्या किसी एक ने की होगी, लेकिन इतने साल तक साक्ष्य छिपाने से लेकर मामले को दबाने तक में तीन से चार लोग भी आरोपी होंगे।

पोड़ी के जटगा में जनवेदना सभा के बाद नेता प्रतिपक्ष ने कोरबा में पत्रकारों से चर्चा में कहा कि नोटबंदी के बाद से लोगों को सिर्फ परेशानी ही हुई है। सिंहदेव ने बताया कि जटगा में जनवेदना सभा में ग्रामीणों ने अपनी व्यथा बताई। 500 के नोट को दो सौ से तीन सौ तक में अदला बदली की गई। ग्रामीणों का रोजगार छिन गया। इसी तरह धान खरीदी में सरकार के फैसले ने किसानों की परेशानी बढ़ा दी। बोरों की कमी के कारण किसान कई दिन तक खरीदी केन्द्र का चक्कर लगाते रहे। उधर तहसीलदार के माध्यम से ही खरीदी करवाई गई। कई जगह तहसीलदार ने खरीदी से रोक दिया। सरकार का यह तरीका गलत था।

इसी तरह प्रदेश के एनीकट में मैन्यूल गेट की जगह ऑटोमेटिक गेट के मामले में सिंहदेव ने कहा की एमपी के एक ही कंपनी के तीन पार्टनर प्रदेश में टेंडर डालते हैं और एमपी की तुलना में दोगुने दाम पर इसका काम करने की तैयारी है जबकि ऑटोमेटिक गेट का कोई तात्पर्य ही नहीं है। मैन्यूअल गेट से अच्छी तरह से काम हो रहा है उसके बाद भी ऑटोमेटिक गेट लगाना गलत है। सरकार द्वारा शराब खरीदी के फैसले को सिंहदेव ने अनुचित करार दिया है। एक समय यही सरकार भारत माता वाहिनी के माध्यम से शराब बंदी की ढिंढोरा पीट रही थी और अब वही सरकार शराब बेचने का निर्णय ले रही है।

बजट सत्र के बाद सीएम के 75 दिन के दौरे पर सिंहदेव ने कहा की यह पंरपरा दिग्विजय सिंह के कार्यकाल के दौरान से शुरू हुई है सीएम रमन सिंह हर बार उनका अनुसरण कर रहे है। हकीकत है कि प्रदेश में समस्याओं का अंबार है। इसी तरह बजट सत्र से पहले सभी दल के विधायकों के बजाए सिर्फ बीजेपी के विधायकों को बुलाने पर सिंहदेव ने कहा की सीएम ने इस बार अलग पंरपरा की शुरूआत की है। इस दौरान पूर्व केन्द्रीय कृषि राज्य मंत्री डा चरण दास महंत, कोरबा विधायक जयसिंह अग्रवाल सहित कांगे्रस के कार्यकर्ता उपस्थित थे।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? निःशुल्क रजिस्टर करें ! - BharatMatrimony
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???