Patrika Hindi News

नैक टीम ने पूछा रूटीन के अलावा क्या क्रिएटिव काम किया

Updated: IST NAAC team asked what creative work than routine
पूरे दिन के दौरे के दौरान टीम ने विभागों से पूछा कि कॉलेज के कार्यों के अलावा प्रबंधन द्वारा रूटीन से हटकर क्या क्रिएटिव काम किया जाता है।

कोरबा. नैक की तीन सदस्यीय पियर टीम ने बुधवार से पीजी कॉलेज प्रबंधन का इम्तिहान लेना शुरू किया। इस दौरान कई मौके ऐसे आए जब टीम कॉलेज की व्यवस्थाओं से संतुष्ट दिखी तो कई अवसर ऐसे भी आए जब सवालों का जवाब देने में प्रोफेसर असहज दिखे।

पूरे दिन के दौरे के दौरान टीम ने विभागों से पूछा कि कॉलेज के कार्यों के अलावा प्रबंधन द्वारा रूटीन से हटकर क्या क्रिएटिव काम किया जाता है। इसके जवाब में प्राध्यपकों ने जवाब दिया कि एनएसएस व एनसीसी के तहत ग्रामों का दौरा किया जाता है। कैंप लगाए जाते हैं व इस तरह के कई अन्य कार्य भी किए जाते हैं।

देर शाम कॉलेज के छात्रों से पियर टीम के समक्ष आदिवासी थीम पर आधारित नृत्य की प्रस्तुति भी दी। लेकिन इस दौरान भी कॉलेज के 2400 छात्रों से महज 100 से 200 छात्र ही उपस्थित थे। छात्राओं की कम उपस्थिति से भी नंबर घटने की संभावना रहती है।

जनभागीदारी से की मुलाकात, प्रशंसा

नैक की टीम कॉलेज के जनभागीदारी समिमि से भी मुलाकात की इस दौरान समिति के सदस्यों ने किए गए कार्यों से नैक की टीम को अवगत कराया।

नैक टीम ने जनभागीदारी के कार्यों की प्रशंसा की है।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ?भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???