Patrika Hindi News

पुलिस के हवालात में युवक ने लगाई फांसी, ग्रामीणों में आक्रोश

Updated: IST Police put the young man hanging in the lock, the
हरदीबाजार पुलिस चौकी में चोरी के आरोप में हवालात में रखे एक युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी। पूछताछ के लिए पुलिस युवक को उठाकर चौकी ले आई थी। पुलिस ने चोरी के मामले में पूछताछ के लिए हरदीबाजार में रहने वाले दिनेश नामदेव (23) नाम के युवक को उठाकर थाने ले आई थी।

कोरबा. हरदीबाजार पुलिस चौकी में चोरी के आरोप में हवालात में रखे एक युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी। पुलिस ने चोरी के मामले में पूछताछ के लिए हरदीबाजार में रहने वाले दिनेश नामदेव (23) नाम के युवक को उठाकर थाने ले आई थी। इसे चौकी के हवालात में रखा गया था। पुलिस ने ठंड से बचने के लिए दिनेश को एक कंबल उपलब्ध कराया था।

बताया जाता है कि दिनेश ने बुधवार देर रात कंबल का उपयोग कर फंदे पर झूल गया। जब तक सुरक्षा प्रहरियों की नजर हवालात में पड़ती वह मर गया था। देत रात पुलिस अधिकारियों को घटना की सूचना दी गई। इधर, हवालात में फांसी लगाने की सूचना मिलते ही लोग आक्रोशित हो गए। बड़ी संख्या में चौकी पहुंचे। लोगों ने चौकी का घेराव कर दिया है। बताया जाता है कि घटना से पहले दिनेश ने चौकी में उपस्थित एक सिपाही से पानी मांगा। सिपाही पानी लेने गया। लौटा तो हवालात में दिनेश फंदे पर झूल गया था। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी ने जांच का आदेश दिया था। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक तारकेश्वर पटेल ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। दिनेश को पिछले साप्ताह हरदीबाजार कॉलेज की महिला प्रोफेसर डॉ. शैलजा के घर हुई चोरी के मामले में पूछताछ के लिए लाया गया था।

घटना की जानकारी होने पर कोरबा विधायक जयसिंह अग्रवाल, कटघोरा के पूर्व विधायक बोधराम कंवर, कांग्रेस कमेटी के ग्रामीण अध्यक्ष हरीश परसाई, अजय जायसवाल सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण हरदीबाजार चौकी पहुंचे। यहां अधिकारियों से मामले की निष्पक्ष जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। मांग को लेकर हंगामा करते रहे।

अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???