scriptगेवरा-रायपुर पैसेंजर चांपा पहुंची लेट | Raipur Passenger arrived late Gevra at Champa | Patrika News
कोरबा

गेवरा-रायपुर पैसेंजर चांपा पहुंची लेट

गेवरा से रायपुर तक जाने वाली गेवरा-रायपुर पैसेंजर की एक घंटे की लेट-लतीफी यात्रियों को काफी परेशान होना पड़ा।

कोरबाFeb 27, 2016 / 11:19 am

Piyushkant Chaturvedi

Raipur Passenger arrived late Gevra at Champa

Raipur Passenger arrived late Gevra at Champa

कोरबा. गेवरा से रायपुर तक जाने वाली गेवरा-रायपुर पैसेंजर की एक घंटे की लेट-लतीफी यात्रियों को काफी परेशान होना पड़ा। यह ट्रेन कोथारी व मड़वारानी के बीच आउटर पर ग्रीन सिग्नल का इंतजार करती रही लेकिन इसे ग्रीन सिग्नल मिलने में देरी हुई और इस वजह से सुबह 7.54 बजे चांपा रेलवे स्टेशन पहुंची।

ऐसे में चांपा से जनशताब्दी पकडऩे पर यात्री जनशताब्दी नहीं पकड़ सके।
गुरुवार को संसद में रेल बजट प्रस्तुत करते समय रेल मंत्री सुरेश प्रभु ने यात्री ट्रेनों के समय से परिचालन पर सबसे अधिक जोर दिया था लेकिन बजट प्रस्तुत होने के एक दिन बाद ही पैसेंजर ट्रेन लेट होने लगी। गेवरा से सुबह रवाना होने वाली पैसेेंजर के यात्रियों ने बताया कि शुक्रवार को सुबह 6:10 बजे कोरबा से छूटने वाली पैसेंजर ट्रेन एक घंटे देर से चांपा पहुंची। रास्ते भर यात्री हलाकान रहे और उन्होंने समय से संचालन के लिए संबंधित रेलवे स्टेशन पर अपनी बात भी रखी।

सामान्य तौर पर राइट टाइम चलने वाली गेवरा रोड से रायपुर पैसेंजर ट्रेन शुक्रवार को तकरीबन एक घण्टे की देरी से चांपा जंक्शन पहुंची जिसके कारण सामान्य यात्रियों को असुविधा का सामना करना पड़ा। इस ट्रेन से सफर करने वाले कई यात्री ऐसे होते हैं जो चांपा से 7:30 बजे छूटने वाली जनशताब्दी ट्रेन पकडऩे के लिए चांपा तक का सफर पैसेंजर से तय करते हैं। खासतौर से ऐसे यात्रियों को खासी परेशानी हुई ट्रेन लेट होने से उन्हें चांपा से सुबह जनशताब्दी नहीं मिली सकी। कोरबा रायपुर पैसेंजर शुक्रवार को अपने निर्धारित समय से घण्टा भर लेट 7 बजकर 54 मिनट पर चांपा स्टेशन पर पहुंची।

सुबह कोरबा से छूटने के बाद पैसेंजर ट्रेन मड़वारानी और कोथारी में 20-20 मिनट के लिए आउटर में खड़ी रही। जिसके कारण यह देर से चांपा पहुंची। अक्सर मालगाडिय़ों का पास देने के लिए इस तरह की परिस्थितियां उत्पन्न होती हैं। शुक्रवार को हुई देरी का कारण अलग-अलग बताया जा रहा है।

एक घण्टे की देरी से चांपा पहुंची
 कोरबा रेलवे स्टेशन के स्टेशन से सुबह 6 बजे छूटने वाली पैसेंजर ट्रेन तकरीबन एक घण्टे की देरी से चांपा पहुंची है। इसका कारण स्पष्ट नहीं है।
-केके तिवारी, स्टेशन मास्टर कोरबा

Home / Korba / गेवरा-रायपुर पैसेंजर चांपा पहुंची लेट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो