Patrika Hindi News

महिला को सांप ने काटा तो घरवालों ने सांप को बना लिया बंधक , फिर हुआ ये सब

Updated: IST The woman was taken by the snake, the worm did not
एक वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने मायके गई एक महिला को सांप ने डस लिया। सांप को परिवार के लोगों ने पकड़कर टोकरी से बंद कर दिया। महिला को अस्पताल में भर्ती किया, लेकिन उसे नहीं बचाया जा सका।

कोरबा. एक वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने मायके गई एक महिला को सांप ने डस लिया। सांप को परिवार के लोगों ने पकड़कर टोकरी से बंद कर दिया। महिला को अस्पताल में भर्ती किया, लेकिन उसे नहीं बचाया जा सका।

Read More:एक साल बाद कब्र खोदकर निकला शव, जिसका अंदाजा था उससे भी भयाभय निकला मौत का सच

घटना हरदीबाजार चौकी क्षेत्र की है। वैशाखी बाई नाम की महिला एक शादी समारोह में शामिल होने भलपहरी गई थी। भलपहरी में महिला का मायका है। बुधवार रात महिला घर में जमीन पर सोई थी। इसे एक सांप ने डस लिया। महिला की आवाज सुनकर परिवार के अन्य सदस्यों की नींद खुली। परिवार के लोगों ने सांप को पकड़ लिया। उसे टोकरी से बंद कर दिया। महिला को जिला अस्पताल पहुंचाया गया जहां इलाज के दौरान वैशाखी की मौत हो गई। मौत की खबर सुनकर परिवार के मातम छा गया। इसके बाद परिवार के लोगों ने सांप को भी छोड़ दिया। लोगों का कहना था कि गांव में मान्यता है कि सांप को पकड़कर रखने के बाद सांप जहर को वापस खींच लेगा। महिला जल्द स्वस्थ हो जाएगी। इसके बाद छोड़ देंगे। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। बैशाखी की मौत हो गई।

Read More:घर में एसी-कूलर चालू कर आराम फरमाने वाले ये खबर जरा ध्यान से पढ़ ले

बैशाखी की शादी बालकोनगर थाना क्षेत्र के गांव जाम बहार में हुई थी। उसकी दो संतान है। मां की मौत के बाद बच्चों का बुरा हाल है। पुलिस ने जिला अस्पातल चौकी में मर्ग कायम किया है। ससुराल व मायके पक्ष में दु:ख का माहौल है।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? निःशुल्क रजिस्टर करें ! - BharatMatrimony
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???