scriptसीएसईबी कर्मी के अतिक्रमण पर कार्रवाई के दूसरे दिन फिर कब्जा | Then capture the action on the second day of the worker's encroachment CSEB | Patrika News

सीएसईबी कर्मी के अतिक्रमण पर कार्रवाई के दूसरे दिन फिर कब्जा

locationकोरबाPublished: Dec 07, 2016 06:59:00 pm

सीएसईबी कर्मी के अतिक्रमण पर हुई कार्रवाई के दूसरे दिन ही फिर से कब्जा कर लिया गया। कार्रवाई के दौरान कर्मी ने अपने राजनीतिक धौंस दिखाकर
कार्रवाई को रोकने का काफी प्रयास किया।

Then capture the action on the second day of the w

Then capture the action on the second day of the worker’s encroachment CSEB

कोरबा. सीएसईबी कर्मी के अतिक्रमण पर हुई कार्रवाई के दूसरे दिन ही फिर से कब्जा कर लिया गया। कार्रवाई के दौरान कर्मी ने अपने राजनीतिक धौंस दिखाकर कार्रवाई को रोकने का काफी प्रयास किया गया।

पर तोड़़ूदस्ते के सामने एक नहीं चली। इधर दूसरे दिन फिर से कब्जे को लेकर क्षेत्र में चर्चा का विषय बन गया है।
नगर निगम व प्रशासन की टीम ने मंगलवार की देरशाम टीपीनगर इंदिरानगर में पहुंची थी।

यहां सीएसईबी कर्मी ओम शर्मा ने अपने प्लाट से दोगुना कब्जा कर रखा था। तोड़ूदस्ता जब कार्रवाई के लिए शुरू हुआ तब ओम शर्मा ने अपनी राजनीतिक धौंस दिखाने की बहुत कोशिश की, लेकिन दस्ते के आगे उसकी एक न चली। आखिकर लगभग 40 फीट अतिक्रमण को हटा दिया गया।

इस दौरान निगम के तोडूदस्ता प्रभारी योगेश राठौर, तहसीलदार एस भाराद्वाज सहित अन्य उपस्थित थे। कार्रवाई के दूसरे ही दिन बुधवार को फिर से उसने सड़क पर अतिक्रमण करना शुरू कर दिया।

एक सिरे से कार्रवाई की जा रही है तो दूसरी ओर फिर से अतिक्रमण लगातार जारी है। जिस जमीन पर कर्मी द्वारा अतिक्रमण किया गया है वह कॉलोनी के पार्किंग व बच्चों के खेलने के है। पर लगातार इसमें अतिक्रमण की जा रहा है।
एक दिन पहले ही इंदिराविहार में अतिक्रमण हटाया
एक दिन पहले ही इंदिराविहार में अतिक्रमण हटाया गया था। अगर फिर से कब्जा किया जा रहा होगा तो पुन: कार्रवाई की जाएगी।
योगेश राठौर, तोडूदस्ता प्रभारी, निगम
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो