scriptVideo- प्रगति नगर कॉलोनी में घरों के अंदर घुसा पानी, बढ़ी परेशानी | Water in the Pragti Nagar Colony, the water inside the house, increased trouble | Patrika News
कोरबा

Video- प्रगति नगर कॉलोनी में घरों के अंदर घुसा पानी, बढ़ी परेशानी

बुधवार की शाम तीन घंटे की मूसलाधार बारिश से शहर की सड़कों पर पानी भर गया।

कोरबाJul 20, 2017 / 01:15 pm

Piyushkant Chaturvedi

The water inside the house, increased trouble

The water inside the house, increased trouble

कोरबा/दीपका. बुधवार की शाम तीन घंटे की मूसलाधार बारिश से शहर की सड़कों पर पानी भर गया। मौसम विभाग ने उत्तरी छत्तीसगढ़ मेें भारी बारिश की चेतावनी दी है लिहाजा आने वाले एक दो दिनों में झमाझम बारिश का सामना करना पड़ सकता है।
वर्तमान में प्रदेश में दक्षिण की ओर सक्रिय चक्रवात की वजह से कई क्षेत्रों में पिछले कुछ दिनों से लगातार बारिश हो रही है। अब मौसम विभाग ने चेतावनी दी है कि इसका असर उत्तरी छत्तीसगढ़ में देखने को मिलेगा। चेतावनी के पहले ही दिन बुधवार को इसका असर शाम को देखने को मिला।


शाम साढ़े पांच बजे तेज गर्जना के साथ हुई झमाझम बारिश लगभग आठ बजे तक चली। तीन घंटे तक झमाझम बारिश की वजह से शहर की सड़कों पर जलभराव की स्थिति देखने को मिली। वहीं तेज बारिश से दीपका प्रगति नगर की कॉलोनियों में व घरों में पानी घुस गया।
 increased trouble

आलम यह है कि लोगों को घरों से बाहर निकलने के लिए सोचना पड़ रहा है। मंदिर, बैंक, गेस्ट हाउस एवं कार भी पानी से भर चुका है। एसईसील प्रबंधक अभी तक कोई निर्णय नहीं लिया है जिसके कारण पानी का स्रोत बढ़ता जा रहा है बताया जा रहा है कि कॉलोनियों में जो चेंबर बना हुआ है पूरी तरीके से जाम है इसके कारण पानी निकासी की समस्या बनी हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो