Patrika Hindi News

बेटी पका रही थी खाना, इधर घर में दिनदहाड़े हो गई पिता की हत्या

Updated: IST body in courtyard
पत्नी किसी काम से गई थी घर से बाहर, पीछे के दरवाजे से घुसे अज्ञात हमलावर ने दिया वारदात को अंजाम और हो गया फरार

बैकुंठपुर. घर के आंगन में शुक्रवार की दोपहर एक ग्रामीण आराम कर रहा था तथा उसकी पत्नी बाहर गई थी। वहीं उसकी बेटी खाना पका रही थी। इसी बीच अज्ञात हमलावर धारदार हथियार लेकर घर में घुसा और ग्रामीण के सिर पर प्राणघातक हमला कर दिया। घातक प्रहार से ग्रामीण ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

इधर जब बेटी बाहर निकली तो पिता को खून से सना देखा। उसने तत्काल लोगों के माध्यम से इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।

बैकुंठपुर जनपद अंतर्गत ग्राम सारा निवासी भागवत प्रसाद (43) अपने घर में आराम कर रहा था। उसकी बेटी घर के रसोई में खाना पका रही थी और उसकी पत्नी घर के बाहर थी। इस दौरान दिनदहाड़े दोपहर में पीछे के दरवाजे से अज्ञात आरोपी घर में घुसा और धारदार हथियार से मृतक के सिर पर वार कर हत्या कर दी।

घटना के बाद आरोपी पीछे के दरवाजे से निकलकर फरार हो गया। घटना के कुछ देर बाद मृतक की बेटी रसोई से बाहर निकली। इस दौरान मृतक आंगन में खून से लथपथ पड़ा था। बेटी ने तत्काल पड़ोसियों की मदद से सिटी सिटी कोतवाली में घटना की जानकारी दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा पश्चात शव को पीएम के लिए भिजवाया।

मामले में पुलिस जांच कर शव का पंचनामा कर पीएम कराने जिला अस्पताल भेज दिया है। वहीं फरार आरोपी की तलाश जारी है। कोवाली प्रभारी आनंद राम ने बताया कि मामले में सघन छानबीन शुरू कर दी गई है। आरोपी जल्द पकड़ा जाएगा।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ?भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???