Patrika Hindi News

होमगार्ड के जवान ने टांगी से ग्रामीण को उतारा था मौत के घाट, गाली से था परेशान

Updated: IST murder accused
हत्या के बाद जवान ने की थी सबूत मिटाने की कोशिश, 24 घंटे के भीतर मामला सुलझाने पर आईजी ने 10 हजार रुपए की इनाम की घोषणा

बैकुंठपुर. पड़ोसी ग्रामीण की गाली-गलौज से तंग आकर घर में घुसकर धारदार टांगी से हत्या करने वाले होमगार्ड जवान को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी जवान ने हत्या के बाद सबूत छिपाने का प्रयास किया था। पुलिस महानिरीक्षक ने मामले को सुलझाने वाले पुलिस टीम को 10 हजार रुपए इनाम देने की घोषणा की है।

जानकारी के अनुसार प्रार्थी राकेश पिता बंूदलाल ने शनिवार दोपहर को चचेरा भाई भागवत प्रसाद की हत्या की आशंका पर कोतवाली पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराया था। मामले में पुलिस टीम घटना स्थल पर पहुंची। इस दौरान आसपास खून के छींटे, कपड़े व चूड़ी के टुकड़े पड़े हुए थे।

पुलिस ने मृतक के सिर पर धारदार हथियार से वार कर हत्या करने की आशंका पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ धारा 302 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर जांच शुरू कर दी। पुलिस अधीक्षक ने हत्या के मामले सुलझाने के लिए विशेष टीम का गठन किया था। विशेष टीम ने मृतक के परिजन सहित अन्य संदिग्धों से कड़ाई पूछताछ की।

इस दौरान आरोपी टिकेश्वर प्रसाद यादव ने ग्रामीण की हत्या करना कबूल किया। आरोपी ने पुलिस को बताया कि मृतक उससे व पड़ोसियों से आए दिन गाली गलौज करता था। जिससे पड़ोसी व आरोपी परेशान रहते थे।

मामले को सुलझाने में कोतवाली प्रभारी आनंद राम, खडग़वां प्रभारी डीआर टंडन, एसआई आरएन पटेल, सीएस सिदार, महेश्वर पैकरा, नवीन साहू, सत्येंद्र तिवारी, सुनीता एक्का, अमित त्रिपाठी, सजल जायसवाल, अजय मिश्रा, चंद्रप्रताप सिंह सहित अन्य जवान शामिल थे।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???