scriptनाबालिगों के गैंग ने थाने के पास दिया था इस वारदात को अंजाम, 6 गिरफ्तार | Koria : Minor gang were given execution this incident, 6 arrested | Patrika News
कोरीया

नाबालिगों के गैंग ने थाने के पास दिया था इस वारदात को अंजाम, 6 गिरफ्तार

मोबाइल शॉप में हुई 1 लाख से अधिक की चोरी के मामले में 5 नाबालिग सहित 6 को पुलिस ने धरदबोचा, 2 दिन पूर्व दिया था वारदात को अंजाम

कोरीयाJul 21, 2017 / 09:43 pm

Pranay Rana

theft gang arrested

theft gang arrested

चिरिमिरी. पुलिस ने थाना परिसर से महज 50 मीटर दूर स्थित मोबाइल शॉप से कीमती मोबाइल सहित एक लाख 25 हजार का सामान चोरी करने वाले 6 आरोपी को गिरफ्तार किया है। इनमें से 5 नाबालिग हैं। पुलिस ने आरोपियों के पास से मोबाइल सहित सामान जब्त कर ली है। वारदात को 2 दिन पूर्व नाबालिगों के गैंग ने अंजाम दिया था।

यह भी पढ़ें
बाजार से लौट रहे युवक को नहर में औंधे मुंह दिखा मासूम, शरीर में नहीं थी हलचल


पुलिस के अनुसार मंगलवार-बुधवार की रात को थाना परिसर बड़ा बाजार से करीज 50 मीटर दूर स्थित पूजा मोबाईल सेंटर से करीब 1 लाख 25 हजार का मोबाइल सहित सामान चोरी हो गई थी। मोबाइल शॉप संचालक की रिपोर्ट पर पुलिस ने अपराध दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई थी। पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर 16 नग मोबाइल सहित सामान जब्त कर न्यायालय में पेश किया है।

यह भी पढ़ें
3 कुख्यात इनामी नक्सलियों को Police ने घेराबंदी कर किया गिरफ्तार- देखें वीडियो


एएसपी निवेदिता शर्मा, थाना प्रभारी सुनील सिंह ने पत्रकार वार्ता में बताया कि प्रार्थी रुपेश बेदी पिता कुलदीप सिंह बेदी निवासी बड़ा बाजार द्वारा चोरी की घटना की शिकायत दर्ज कराई थी। मामले में पुलिस को नाबालिग गैंग द्वारा चोरी की वारदात को अंजाम देने की जानकारी मिली। इससे गैंग के लीडर आरोपी अरुण सेट्टी निवासी छोटा बाजार चिरिमिरी के मार्गदर्शन में चोरी को अंजाम दिया गया था।

यह भी पढ़ें
पति को सिखाना चाहती थी सबक इसलिए 3 युवकों के साथ किया ऐसा खौफनाक काम


इस दौरान नाबालिग गैंग के सदस्यों द्वारा चोरी की एक-एक मोबाइल को 100-100 रुपए में बेचने की कोशिश की जा रही है। मामले में पुलिस द्वारा आरोपी चोरों को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ करने पर घटना को अंजाम देने की बात कबूली। इस मामले में पुलिस ने 5 नाबालिग सहित एक युवक केविरुद्ध धारा 457, 380, 414 के तहत कार्रवाई कर न्यायालय पेश किया गया।

यह भी पढ़ें
Police मांग रही थी और रिश्वत! पोती से लिखवाया सुसाइड Note और खा लिया जहर


इस कार्रवाई में उप निरीक्षक एनपी राजवाड़े, ममता केरकेट्टा, एएसआई केके राजवाड़े, लवांग सिंह, अमर जायसवाल, हेमपाल सिंह, अमर सिंह अंजाम, रुकमणी बंजारे, राजेंद्र कुमारी, चंद्रसेन ठाकुर, अरविंद मिश्रा, विनोद सिंह यादव, साइबर सेल के पुशकल सिन्हा आदि शामिल थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो