Patrika Hindi News

3 महीने पहले ही हुई थी Marriage और 'नवविवाहिता' ने लगा ली फांसी

Updated: IST police investigation
2 दिन पूर्व ही घर से बिना बताए निकले पति को लेकर शिवरीनारायण से लौटी थी मृतिका, कोर्ट में 3 महीने पहले ही हुई थी शादी

चिरमिरी. शहर के वार्ड क्रमांक 18 मोहननगर में एक नवविवाहिता ने ससुराल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतिका की तीन माह पूर्व ही कोर्ट मैरिज हुई थी।

कोरिया जिले के चिरमिरी स्थित मोहननगर निवासी 32 वर्षीय चांदनी विश्वकर्मा का तीन माह पूर्व राजेश बंजारे से कोर्ट मैरिज हुआ था। मंगलवार की रात परिवार वाले घर में खाना खाकर सो गए थे। सुबह जब चांदनी की बहन उसे जगाने गई तो अंदर से काफी देर तक कोई आवाज नहीं आई और दरवाजा भी अंदर से बंद था।

फिर वो दूसरे दरवाजे से अंदर गई तो चांदनी का शव फांसी पर लटकता देख उसके होश उड़ गए। उसने तत्काल इस घटना की सूचना अन्य परिजन को दी। मामले की सूचना पर पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची। घरवालों के दबाव पर फोरेंसिक एक्सपर्ट एसके सिंह ने भी मौके पर पहुंचकर जांच की।

शुरूआती जांच में उन्होंने इसे आत्महत्या का मामला बताया। पुलिस मामले में मर्ग कायम कर पीएम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। बताया जा रहा है कि मृतिका का पति कुछ दिनों पूर्व बिना बताए कहीं चला गया था। इसको लेकर दोनों परिवार के बीच विवाद की स्थिति निर्मित हो रही थी।

इस बीच मृतिका ने अपने पति का पता लगाते हुए शिवरीनारायण पहुंच गई थी और उसे साथ लेकर मंगलवार की रात ही घर लौटी थी। देर रात ही उसने अपने कमरे में फांसी लगाकर क्यों आत्महत्या की, इसकी वजह अभी तक स्पष्ट नहीं हो सकी है। पुलिस को मृतिका के कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। फिलहाल पुलिस हर बिंदु से मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???