scriptवकील के बेटे ने बकरी चुराई, मांगने पर मां-बेटे की डंडे से पिटाई | Koriya : Lawyer's son stole the goat, on demand of mother and son beating with stick | Patrika News

वकील के बेटे ने बकरी चुराई, मांगने पर मां-बेटे की डंडे से पिटाई

locationकोरीयाPublished: Apr 30, 2016 01:21:00 pm

Submitted by:

Pranayraj rana

झगराखांड़ रोड निवासी महिला ने पुलिस अधीक्षक से शिकायत कर की कार्रवाई की मांग, वकील ने केस वापस लेने की दी धमकी

beating

beating

बैकुंठपुर. झगराखांड़ रोड मनेंद्रगढ़ निवासी एक पीडि़ता ने शुक्रवार को वकील व उसके पुत्र के खिलाफ पुलिस अधीक्षक से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है। पीडि़ता ने शिकायत में कहा है कि पहले वकील के पुत्र ने तीन बकरी चुनाई और बकरियों को मांगने पर दोनों ने मारपीट, गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी दी है।

झगराखाण्ड़ रोड स्थित मनेंद्रगढ़ कॉलेज के पास की निवासी ताहिरा बेगम ने पुलिस अधीक्षक को शिकायत कर बताया कि गगन जायसवाल ने शाम करीब 4 बजे उसकी तीन बकरी चोरी कर ली। खोजबीन करने पर जायसवाल द्वारा घर से बकरियों को ले जाने की जानकारी मिली। इस पर बकरियों को लेने अपने पुत्र गफ्फार के साथ उसके घर पहुंची।

इस दौरान गगन ने गाली-गलौज कर डण्डे से मारपीट की। मारपीट से पीडि़ता के सीने, पीठ व कमर में चोट आई है। इस दौरान गगन ने पीडि़ता के पुत्र पर चाकू से भी हमला किया था। जिससे पुत्र गफ्फार की अंगुली व हाथ का नस कट गया है। पीडि़ता ने मामले की शिकायत मनेंद्रगढ़ थाना में दर्ज कराई थी।

पुलिस ने पीडि़ता व पुत्र को सामदायिक स्वास्थ्य केंद्र मनेंद्रगढ़ में उपचार कराने भर्ती कराया है। पीडि़ता ने अपने शिकायत में कहा है कि पुलिस ने आरोपी के घर से चोरी की बकरी बरामद कर ली है। एक बकरी कुएं में तैरती मिली, एक बाड़ी में बंदी थी और तीसरी बकरी गायब है।

पीडि़ता का कहना है कि घटना के बाद आरोपी गगन जायसवाल के वकील पिता गिरजाशंकर जायसवाल मेरे घर पहुंचे। इस दौरान गाली गलौज कर रिपोर्ट वापस लेने कहा है। केस वापस नहीं लेने पर जान से मारने और झूठे केस में फंसाने की धमकी दी है। इस कारण पीडि़ता व पूरा परिवार डरा-सहमा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो