scriptनाबालिग से 3 युवकों ने दो महीने तक किया बलात्कार, दो बार बिकी भी | Baikunthpur : 3 young men who rape minors for two months, twice sell too | Patrika News

नाबालिग से 3 युवकों ने दो महीने तक किया बलात्कार, दो बार बिकी भी

locationकोरीयाPublished: Feb 08, 2016 12:36:00 pm

Submitted by:

Pranayraj rana

2 आरोपियों को जनकपुर पुलिस ने गुजरात के सूरत से किया था गिरफ्तार, एक फरार, शादी का झांसा देकर एक युवक ले गया था अपने साथ

Accused Dinesh

Accused Dinesh

बैकुंठपुर. जनकपुर के ग्राम पंचायत बेलगांव की नाबालिग लड़की को एक युवक बहला फुसला कर शादी का झांसा दिया और अपने साथ सूरत ले गया। आरोपी करीब डेढ़ महीने तक बलात्कार करने के बाद नाबालिग को 20 हजार रुपए में बेच दिया। खरीदने वाले युवक ने भी उससे 8 दिन अनाचार किया और फिर दूसरे को बेच दिया।
accused Santosh


पुलिस ने आरोपी की मोबाइल लोकेशन के आधार पर सूरत के गणेश नगर में दबिश देकर नाबालिग को बरामद कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वहीं एक आरोपी फरार हो गया है। पुलिस ने नाबालिग को उसके परिजनों को सौंप दिया है।

जनकपुर पुलिस के अनुसार जनकपुर विकासखण्ड के ग्राम पंचायत बेलगांव की 16 वर्षीय एक नाबालिग को दिसंबर 2015 में शादी का झांसा देकर गांव का ही 23 वर्षीय दिनेश कंवर आत्मज नन्हेलाल कंवर अपने साथ सूरत ले गया था। इस दौरान उसे पत्नी बनाकर एक किराए के मकान में करीब डेढ़ महीने तक बलात्कार किया।

दिनेश ने नाबालिग को सूरत में ही गणेशनगर में किराए के मकान में रहने वाले ग्राम पंचायत सगरा निवासी 22 वर्षीय संतोष कुमार आत्मज कृष्णपाल गोंड़ को बेच दिया। फिर संतोष ने गणेशनगर में ही रहने वाले अपने परिचित ग्राम देवला थाना भीखनगांव जिला खरगोन(मध्यप्रदेश) निवासी राहुल आत्मज गजानंद(31) को 20 हजार रुपए में बेच दिया था।

आरोपी नाबालिग के साथ किराए का कमरा लेकर सूरत के गणेश नगर में रह रहा था। इस दौरान सभी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। परिजनों ने 6 दिसंबर 2015 को थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस की सूरत में दबिश के बाद आरोपी दिनेश कंवर भाग निकला। जबकि राहुल व संतोष को पकड़े गए।

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मानव तस्करी के मामले में धारा 363, 366, 376(घ), 370, 370(क)34 आईपीसी, पोक्सो एक्ट की धारा 4, 5 छ, ठ, 6, 9 छ, ठ,10 के तहत गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है। दिनेश की तलाश जारी है।

सूरत में ये हुआ नाबालिग के साथ
नाबालिग को आरोपी दिनेश कंवर बहला-फुसला कर सूरत ले गया। इस दौरान उसे पत्नी बनाकर एक किराए के मकान में करीब डेढ़ महीने तक बलात्कार किया। इसके बाद आरोपी दिनेश ने संतोष को 15 जनवरी को उसे बेचा और आठ दिन तक बालात्कार करता रहा।

इसके बाद 25 जनवरी 2016 को आरोपी संतोष ने आरोपी राहुल को उसके साथ शादी करने की बात कहकर 20 हजार रुपए में बेच दिया। इस दौरान नाबालिग के साथ आरोपी दिनेश, राहुल व संतोष बलात्कार करते रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो