script‘छोटे जोगी’ के बेतुके बोल- श्रम मंत्री भइयालाल को कहा ‘बेशर्म मंत्री’ | Koriya : 'Amit Jogi's absurd speak- said to Labour minister Bhaiyalal 'Shameless Minister' | Patrika News

‘छोटे जोगी’ के बेतुके बोल- श्रम मंत्री भइयालाल को कहा ‘बेशर्म मंत्री’

locationकोरीयाPublished: Oct 22, 2016 03:58:00 pm

Submitted by:

Pranayraj rana

सांस्कृतिक कार्यक्रम पटना में हवाई फायरिंग की जांच व श्रम मंत्री-पुत्र के खिलाफ कार्रवाई करने एसपी को सौंपा ज्ञापन, विरोध में महिला कार्यकर्ताओं ने एसपी कार्यालय के सामने छोड़ी अपनी चप्पलें

Amit jogi in SP office

Amit jogi in SP office

बैकुंंठपुर. श्रम मंत्री के पुत्र के दोस्त द्वारा विजयादशमी पर आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम में हवाई फायरिंग करने के मामले में कार्रवाई की मांग को लेकर छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस ने शनिवार को मरवाही विधायक अमित जोगी के नेतृत्व में एसपी को ज्ञापन सौंपा। उन्होंने श्रममंत्री व उनके पुत्र के खिलाफ अपराध दर्ज करने की गुहार लगाई।

इस दौरान छोटे जोगी ने कहा कि ‘भइयालाल राजवाड़े श्रम मंत्री नहीं हैं, वे बेशर्म मंत्री हैं।’ वहीं महिला कार्यकर्ता एसपी कार्यालय में मंत्री पुत्र के कृत्य के विरोध में अपनी चप्पल छोड़ गईं। गौरतलब है कि अमित जोगी इन दिनों कोरिया जिले के 3 दिवसीय दौरे पर हैं।


छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस(जोगी) द्वारा मरवाही विधायक अमित जोगी के नेतृत्व में एसपी से मुलाकात का ज्ञापन सौंपा गया। इस दौरान विजयादशमी पर पटना के सांस्कृतिक कार्यक्रम में श्रम मंत्री भईयालाल राजवाड़े के पुत्र विजय राजवाड़े के दोस्त (सुखपाल) द्वारा हवाई फायरिंग के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की गई।

इस दौरान विधायक जोगी ने कहा कि भइयालाल राजवाड़े श्रम मंत्री नहीं हैं, वे बेशर्म मंत्री हैं। उनकी छत्रछाया में भजन नाइट को बार नाइट बना दिया गया था। मामले में श्रम मंत्री व पुत्र के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध करने की मांग की गई।

महिलाओं का अपमान करने वाले मंत्री
छोटे जोगी के बेतुके बोल यही नहीं रुके। उन्होंने कहा कि श्रम मंत्री व पुत्र महिलाओं का अपमान करने वाले, महिला विरोध सोच रखने वाले व्यक्ति हैं और लगातार महिला विरोध कृत्य करते आए हैं।

चप्पल छोड़ गई महिलाएं
Amit Jogi with SP
छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के पदाधिकारी व कार्यकर्ता बड़ी संख्या में एसपी कार्यालय पहुंचे। इस दौरान एसपी से मुलाकात कर कार्यक्रम में हवाई फायर पर श्रम मंत्री व पुत्र के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई। मामले में एसपी सुजीत कुमार ने कहा कि अश्लील नाच-गाना के खिलाफ अपराध क्रमांक 211 में धारा 994,336 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर जांच की जा रही है।

विवेचना में सामने आने वाले दोषी व्यक्तियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। एसपी को ज्ञापन सौंपने के बाद जमकर नारे लगाए गए और विरोध में महिला कार्यकर्ता ने कार्यालय परिसर में अपनी चप्पल छोड़ गईं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो