scriptपरिवार सहित ब्रांच मैनेजर गए थे रायपुर, इधर चोरों ने घर में किया हाथ साफ | Koriya : Raipur branch manager was with family, here at home burglars hands clean | Patrika News
कोरीया

परिवार सहित ब्रांच मैनेजर गए थे रायपुर, इधर चोरों ने घर में किया हाथ साफ

 मुहल्लेवासियों ने ब्रांच मैनेजर को मोबाइल पर दी चोरी होने की जानकारी, अब तक चोरी का नहीं लग सका है अनुमान

कोरीयाSep 05, 2016 / 06:06 pm

Pranayraj rana

Theft

Theft

मनेन्द्रगढ़. शनिवार की रात शहर के रानी दुर्गावती वार्ड क्र. 16 के बदन सिंह मोहल्ला में चोरों ने सूने घर का फायदा उठाकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। रिलायंस लाइफ इंश्योरेंस कंपनी के ब्रांच मैनेजर प्रदीप श्रीवास्तव परिवार सहित बदन सिंह मोहल्ला में विजय अग्रवाल के मकान में किराए से निवास करते हैं।

शुक्रवार की रात से वे घर में ताला मारकर अपने परिवार सहित काम से रायपुर गए हुए हैं। रविवार की प्रात: पड़ोसियों ने प्रदीप श्रीवास्तव के घर के मुख्य द्वार एवं पिछले दरवाजे का ताला टूटा हुआ देखा तो मोबाइल पर उन्हें सूचना दी। चोरी की आशंका पर उन्होंने अपने कार्यालय में काम करने वाले कर्मचारियों को घर भेजा और पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराने को कहा।

कर्मचारी ब्रांच मैनेजर के घर पहुंचे और अंदर जाकर देखा तो कमरे के अंदर सामान बिखरा हुआ था और आलमारी खुली हुई थी। घर के अंदर देखने पर ऐसा प्रतीत हुआ कि चोरों ने एक-एक सामान को बारीकी से खंगाला है। इसके बाद पुलिस को घटना की सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मुआयना किया। पुलिस का कहना है कि ब्रांच मैनेजर के रायपुर से लौटने पर ही चोरी गए सामान और कैस का पता चल सकेगा।

चोर सक्रिय पुलिस सुस्त
शहर में एक के बाद एक लगातार चोरी की वारदात सामने आ रही हैं जिससे पुलिस की रात्रि गश्त को लेकर सवाल उठ रहे हैं। नदीपार क्षेत्र को तो चोरों ने पूरी तरह से अपने निशाने पर ले रखा है। दस दिवस के भीतर चोरों ने आधा दर्जन से अधिक प्रतिष्ठानों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। दो-तीन दिन पूर्व बस स्टैण्ड के नीचे एक मकान में चोरी की घटना घट चुकी है वहीं अब ब्रांच मैनेजर के घर पर चोरी की वारदात से पुलिस की छवि खराब हो रही है।

Home / Koria / परिवार सहित ब्रांच मैनेजर गए थे रायपुर, इधर चोरों ने घर में किया हाथ साफ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो