scriptरिचार्ज के लिए मां ने नहीं दिए रुपए तो युवती ने कुएं में लगा दी छलांग | Koriya : Mother did not gave rupees for recharge then young girl jump in well | Patrika News

रिचार्ज के लिए मां ने नहीं दिए रुपए तो युवती ने कुएं में लगा दी छलांग

locationकोरीयाPublished: Sep 23, 2016 04:15:00 pm

Submitted by:

Pranayraj rana

मनेनद्रगढ़ के झागराखांड वार्ड नंबर 01 का मामला, युवती ने मां से मोबाइल रिचार्ज कराने व अन्य काम के लिए मांग रही थी रुपए 

Suicide

Suicide

मनेन्द्रगढ़. एक युवती ने अपनी मां से मोबाइल रिर्चाज कराने व अन्य काम के लिए रुपए मांगी। मां द्वारा रुपए नहीं दिए जाने से क्षुब्द युवती ने कुंए में कूद कर अपनी जान दे दी। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कुंए से बाहर निकलवाया और शव को पीएम के लिए मनेन्द्रगढ़ स्वास्थ्य केन्द्र भेज दिया। पीएम के बाद शव परिजन को सौंप दिया गया। इस मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मनेन्द्रगढ़ थाना क्षेत्र के झागड़ाखांड़ वार्ड नंबर 01 की 18 वर्षीय नेहा दास ने गुरुवार की शाम अपनी मां से मोबाइल रिर्चाज कराने व अन्य काम के लिए रुपए की मांग कर रही थी। मां के पास पैसे नहीं थे। युवती पैसे के लिए काफी जीद कर रही थी। गुस्से में आकर मां ने अपनी बेटी को दो झापड़ जड़ दिया।

इससे क्षुब्द युवती ने कुछ देर बाद घर से बाहर निकल कर पास के कुंए में कूद गई। परिजनों को इसकी जानकारी नहीं थी। देर रात होने के बाद परिजनों ने खोजबीन शुरू कर दी। परिजनों ने संदेह पर जब कुएं में देखा तो युवती का शव कुंए में तैर रहा था। परिजन व वार्डवासियों ने तत्काल इसकी जानकारी पुलिस को दी।

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को वार्डवासियों की मदद से कुंए से बाहर निकलवाया। परिजनों व वार्डवासियों की उपस्थित में शव का पंचनामा कर पीएम के लिए मनेन्द्रगढ़ स्वास्थ्य केन्द्र भेज दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो