Patrika Hindi News

बैंककर्मीयों की खुलेआम गुंडई, बैंक के भीतर दो ग्राहकों को बुरी तरह पीटा

Updated: IST beaten in bank
मामले की जानकारी के बाद पुलिस ने दोनों पक्षों को थाने बुलाया

कुशीनगर. जिले के पटहेरवा थानाक्षेत्र के फाजिलनगर कस्बे में स्थित पीएनबी की शाखा में बैंक कर्मियों ने खुलेआम गुंडई करते हुए दो युवकों को पीट दिया। युवक बैंक में अपने अकाउंट से आधार नंबर जोड़ने के लिये आये थे। लेकिन बैंककर्मियों ने छोटे से काम के लिये उन्हें घंटो खड़ा रखा और फिर बैंक की कई खिड़कियों पर दौड़ाने लगे।

युवकों जब बैंककर्मियों के इस कार्य का प्रतिरोध किया तो बैंककर्मी खुलेआम गुंडई पर उतर आये और सीसीटीवी बंद करने के बाद दोनों युवकों की जमकर पिटाई की। बैंककर्मियों के कृत्य को देखकर वहां मौजूद उपभोक्ता भी आक्रोशित हो गये और उन्होने बैंक में हंगामा किया। उपभोक्ताओं ने बैंक के सामने सड़क पर भी हंगामा काटा। इसके बाद सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाबुझाकर मामला शांत कराया।

फाजिलनगर निवासी विक्रम प्रताप सिंह अपने साथी के साथ कस्बे में स्थित पीएनबी की शाखा में खाते से आधार नंबर जोड़ने के लिये गये थे। काफी देर खड़ा होने के बाद उनकी बारी आई तो बैंक की खिड़की पर मौजूद बैंककर्मी ने दूसरे विंडो पर भेज दिया। वहां जाने पर उसने एक दूसरे विंडो पर भेज दिया।

कई विंडो का चक्कर लगाने के बाद विक्रम नाराज हो गये और उन्होने बैंककर्मी का प्रतिरोध किया जिसके बाद एका एक बैंककर्मी भड़क गये और उसे गालियां बकने लगे बैंककर्मियों ने विक्रम और उसके साथी को एक कमरे में बंद कर दिया और सीसीटीवी बंद करने के बाद उनकी पिटाई। शोर सुनकर बैंक में मौजूद उपभोक्ताओं के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हुआ।

बाद में सूचना पाकर मौके पर पहुंची पटहेरवा थाने की पुलिस ने दोनों पक्षों को थाने में बुलाया। फिलहाल अभी तक किसी पक्ष से थाने में तहरीर नहीं दी गयी है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???