scriptयूपी के छह संदिग्धों को बिहार पुलिस ने पकड़ा | bihar Police detained six suspects from Kushinagar in UP | Patrika News

यूपी के छह संदिग्धों को बिहार पुलिस ने पकड़ा

locationकुशीनगरPublished: Oct 23, 2016 09:24:00 am

Submitted by:

Ashish Shukla

 बीस लाख रूपये भी बरामद, जीआरपी कर रही है पूछताछ

arrested

arrested

कुशीनगर. बिहार प्रांत के मोतीहारी जनपद की पुलिस ने सप्तक्रांति सुपर फास्ट ट्रेन में छापेमारी कर छह संदिग्धों को हिरासत में लेकर जीआरपी को सौंप दिया है। हिरासत में लिए गए लोगों में से दो उत्तर प्रदेश के मुज्जफर नगर , दो मुरादाबाद तथा एक गोरखपुर जनपद का निवासी बताए जा रहे है। हिरासत में लिए गोरखपुर निवासी के पास से बीस लाख रुपये भी बरामद हुए है।
सूत्रों के मुताबिक, मोतीहारी के कप्तान जीतेन्द्र राणा को सूचना मिली कि सप्तक्रांति सुपर फास्ट ट्रेन नंबर 12557 से हथियारों की एक बड़ी खेप जा रही है। एसपी ने अपने सहयोगियों के साथ 21 अक्टूबर को ट्रेन में सवार हो गए और बिना ट्रेन रोके छापामारी शुरू करा दी। सुगौली रेलवे स्टेशन तक एसपी के नेतृत्व में छापामारी चलती रही ।
छापामारी के दौरान बिहार पुलिस ने उत्तर प्रदेश के मुज्जफर नगर के दो, मुरादाबाद के दो और गोरखपुर जनपद के एक व्यक्ति समेत छह लोगों को हिरासत में ले लिया। गोरखपुर निवासी के पास से बीस लाख रुपये भी बरामद हुए है। वह अपने को गोरखपुर के एक मिल का कर्मचारी बता रहा है। पुलिस इनको क्यों हिरासत में ली है इस बारे कोई कुछ नहीं बता रहा है। एसपी का कहना है कि इनके बारे में जीआरपी जांच कर रही है। जांच पूरी होने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो