scriptकार्टून करेक्टर दिखने लिए खर्च किए 80 लाख रुपए, 15 बार करवाई सर्जरी | this model spends 80 lakh Rs. in 15 surgeries to look like cartoon character | Patrika News
अजब गजब

कार्टून करेक्टर दिखने लिए खर्च किए 80 लाख रुपए, 15 बार करवाई सर्जरी

अमेरिका की राजधानी वॉशिंगटन में रहने वाली मॉडल पिक्सी  की उम्र बढ़ने के बावजूद उन पर  कार्टून करेक्टर को लेकर उत्साह इस कदर बना
रहा है कि उन्होंने खुद कार्टून करेक्टर बनने का फैसला कर लिया।

Nov 29, 2015 / 05:52 pm

अमेरिका की राजधानी वॉशिंगटन में रहने वाली मॉडल पिक्सी फॉक्स को बचपन से ही कार्टून करेक्टर बेहद पसंद था। कई बच्चों को कार्टून करेक्टर बेहद पसंद आते हैं, इसलिए यहां तक बात हैरानी की नहीं है, लेकिन इसके आगे की बात आपको ज़रूर बेहद चौंका सकती है।
p1
आम तौर पर उम्र बढ़ने के साथ ही बच्चों में कार्टून करेक्टर को लेकर बच्चों में खासा उत्साह कम ही देखने को मिलता है, लेकिन पिक्सी की उम्र बढ़ने के बावजूद उन पर कार्टून करेक्टर को लेकर उत्साह इस कदर बना रहा है कि उन्होंने खुद कार्टून करेक्टर बनने का फैसला कर लिया।
p4
मॉ़डल पिक्सी बचपन से ही कार्टून करेक्टर जैसिका रैबिट की तरह दिखना चाहती थी। बचपन बीत जाने के बावजूद उन्होंने वैसा कार्टून करेक्टर बनने के लिए सर्जरी करवाने का मन बना लिया और थोड़े ही समय में 80 लाख रुपए खर्च कर 15 बार सर्जरी करवा ली।
P3
इस दौरान डॉक्टर्स ने उनके कई अंगों को कार्टून करेक्टर जैसा शेप देने की कोशिश की। पिक्सी ने सर्जरी के जरिए अपनी कमर भी 14 इंच करवा ली। इस तरह उन्होंने पतली कमर के मामले मेें अमेरिका की रहने वाली कैथी जंग का भी रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है।
p5

Home / Ajab Gajab / कार्टून करेक्टर दिखने लिए खर्च किए 80 लाख रुपए, 15 बार करवाई सर्जरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो