Patrika Hindi News

सड़क हादसे में चार कांवरियों की मौत छह घायल, बस ने मारी टक्कर 

Updated: IST accident
बाबाधाम से दर्शन कर वापस लौट रहे थे दर्शनार्थी

कुशीनगर. बिहार प्रांत के नवादा के पास एक मार्ग दुर्घटना मे कुशीनगर के 4 श्रद्धालुओं की मौत हो गई है तथा 6 लोग घायल हो गए हैं। सभी भोलेनाथ का दर्शन कर बाबाधाम से घर वापस आ रहे थे। श्रद्धालुओं की मौत की खबर आने के बाद पूरा जनपद मर्माहत है। मृतकों में से एक का दाह संस्कार बड़ी गड़क के तट पर सोमवार को कर दिया गया जबकि शेष शव पोस्टमार्टम के बाद देर रात पहुंचने की संभावना है।

मिली जानकारी के अनुसार, बाबा भोलेनाथ का दर्शन करने के लिए शुक्रवार को हनुमानगंज थाना क्षेत्र के गांव रामपुर जंगल निवासी ओमप्रकाश पाठक, जनार्दन पाठक , दरगौली गांव के कठहवा टोला निवासी रामप्रकाश यादव तथा पड़रौना नगर के सिद्धांत तिवारी अपने परिजनों व मित्रों के साथ बिहार प्रांत स्थित बाबाधाम को कार से निकले थे। तीन कारों पर सवार सभी श्रद्धालु भगवान शिव का दर्शन करने के बाद रविवार को अपने घर लौट रहे थे।

रविवार को तीनों कारें बिहार प्रांत के नवादा पहुंची। यही पर सभी श्रद्धालुओं ने भोजन किया और फिर राष्ट्रीय राजमार्ग के रास्ते बख्तियापुर के लिए निकल पड़े। परिजनों के मुताबिक, नवादा और बख्तियारपुर के बीच आगे चल रही कार मिनी बस से टकरा गई। इसके बाद पिछे चल रहीं कारें भी एक दुसरे को टक्कर मारते हुए दुर्घटनाग्रस्त हो गईं। एनएच पर हुई इस भीषण मार्ग दुर्घटना में रामपुरजंगल निवासी अधिवक्ता ओमप्रकाश पाठक, जनार्दन पाठक की विवाहिता पुत्री नेहा दीक्षित, कठहवा टोला निवासी रामप्रकाश यादव व मनोज श्रीवास्तव के इकलौते पुत्र आयुष की मौत हो गई। अधिवक्ता ओमप्रकाश पाठक अपने पीछे तीन संध्या 14, अायुष 8 व आर्यन 5 समेत तीन नाबालिग पुत्र- पुत्री छोड़ गए हैं।

road accident

वही अायुष अपने पिता मनोज श्रीवास्तव का इकलौता पुत्र था. इसके मरने से पूरे परिवार मे अंधेरा छा गया है। मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. अधिवक्ता ओमप्रकाश के पिता से अभी तक उनके पुत्र के मरने की बात परिजनों छिपा रखी है। नेहा का दाहसंस्कार सोमवार को बड़ी गंडक के किनारे कर दिया गया जबकि शेष का शव आज देर रात पहुंचने की संभावना है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???