Patrika Hindi News

> > > > road blocked after woman death

महिला की मौत के बाद चक्काजाम

Updated: IST accident
आरोपी युवक पर केस दर्ज

कुशीनगर. उदित नारायण पीजी कॉलेज पडरौना के छात्रसंघ के एक प प्रत्याशी का प्रचार कर घर लौट रहे बाईक सवार युवक ने एक महिला को ठोकर मार दिया। जटहा बाजार थाने के गांव खेसिया (मंशाछापर ) में गुरुवार की रात को करीब 9 बजे हुई मार्ग दुर्घटना में घायल महिला की मौत अस्पताल ले जाते समय हो गई। महिला की मौत के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने शुक्रवार को सड़क जाम कर दिया। पुलिस ने खेसिया गांव के ही लेड़हा टोला निवासी युवक पर केस दर्ज कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार , खेसिया गांव के लेड़हा टोला निवासी जितेंद्र छात्रसंघ के एक प्रत्याशी का प्रचार कर गुरुवार की रात को करीब 9 बजे अपने घर वापस जा रहा था। तेज गति से बाईक चला रहे इस युवक ने खेसिया निवासी शायदा खातून को ठोकर मार दिया। परिवारीजन घायल शायदा खातून को जिला अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन डॉक्टर ने उसे गोरखपुर मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया। मेडिकल कॉलेज जाते समय रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

शायदा की मौत के बाद गुस्साए लोगों ने शुक्रवार को खेसिया गांव में ही सड़क को जाम कर दिया। इस सड़क पर करीब तीन घंटे तक आवागमन बाधित रहा। पुलिस ने ग्रामीणों की मांग मानते हुए आरोपी युवक पर केस दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे