scriptआठ वर्षीय बालिका के साथ किया दुष्कर्म | 8 year old raped near Amirnagar police station | Patrika News

आठ वर्षीय बालिका के साथ किया दुष्कर्म

locationलखीमपुर खेरीPublished: Dec 09, 2016 11:13:00 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

हालत बिगड़ने पर भेजा अस्पताल, पिता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज, फरार आरोपी को तलाश रही पुलिस.

Rape

Rape

लखीमपुर-खीरी. मोहम्मदी कोतवाली क्षेत्र के एक ग्राम में एक आठ वर्षीय नाबालिग बालिका के साथ घर में घुसकर एक दबंग द्वारा जबरन दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। बालिका की हालत बिगड़ने पर परिजन उसे अस्पताल ले गये जहां चिकित्सकों ने उसे जिला मुख्यालय रेफर कर दिया। पुलिस ने बालिका के पिता की तहरीर पर दुराचार व पाक्सो अधिनियम के तहत मुकदमा दर्जकर कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं आरोपी युवक अभी तक फरार है।

चौकी अमीरनगर के एक ग्राम निवासी पीड़िता के पिता ने पुलिस को दी गई तहरीर में कहा है कि वह अपनी पत्नी के साथ दोपहर लगभग 3 बजे के आसपास खेत पर काम करने गया था। घर पर उसकी दोनों पुत्रियां अकेली थीं। तभी गांव का मुल्लू पुत्र गोपाल घर में घुस आया और छोटी पुत्री को सामान खरीदने के बहाने बाजार भेज दिया। इसके बाद उसकी आठ वर्षीय बड़ी पुत्री के साथ जबरन दुष्कर्म कर डाला। तभी उसके परिजन घर पर आ गये और आरोपी मौका पाकर वहां से भाग गया। 

बालिका को उसके परिजन अस्पताल ले गये जहां हालत बिगड़ने पर उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने बालिका के पिता की ओर से मुल्लू पुत्र गोपाल के विरूद्ध दुराचार व पाक्सो अधिनियम के तहत मुकदमा दर्जकर उसकी तलाशी शुरू कर दी है। घटना के संबंध में प्रभारी निरीक्षक गुलाब शंकर पांडे का कहना है कि शीघ्र ही आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जायेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो