scriptतेज रफ्तार रोडवेज ने मारी बाइक में टक्कर, एक की मौत | High speed roadways hit bike rider, 1 dead | Patrika News
लखीमपुर खेरी

तेज रफ्तार रोडवेज ने मारी बाइक में टक्कर, एक की मौत

बाइक सवार साथी व बस का यात्री भी घायल।

लखीमपुर खेरीDec 10, 2016 / 08:17 pm

Ashish Pandey

roadways bus

roadways bus

लखीमपुर-खीरी। पीलीभीत-बस्ती मार्ग पर एक तेज रफ्तार रोडवेज बस ने बाइक सवार को टक्कर मार दी और बस भी भीड़ से जा टकराई जिसमें एक युवक की मौत हो गई। वहीं दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए, जिनकी हालत चिन्ताजनक बनी हुई।
 
जानकारी के मुताबिक, कोतवाली सदर क्षेत्र के मुहल्ला महराजनगर निवासी सौरभ अग्रवाल (25) पुत्र एसके डारोलिया अपने मैकेनिक संजय कुमार के साथ सुबह घर से अपनी हांडा एजेंसी बसढिय़ा चौराहे जा रहे थे। इसी दौरान पीलीभीत बस्ती मार्ग स्थित शंकरपुर के पास रोडवेज बस ने सौरभ अग्रवाल की बाइक में सामने से टक्कर मार दी और बस अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई जिसमें हाण्डा एजेंसी के मालिक, उनका मिस्त्री और रोडवेज बस में सवार जगदम्बा (60) निवासी ईसानगर गंभीर रूप से जख्मी हो गए। 

तीनों घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। उपचार के दौरान सौरभ अग्रवाल की मौत हो गई। वहीं अन्य घायलों की हालत चिंताजनक बनी हुई है। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो बस की रफ्तार बहुत ही तेज थी। इसकी वजह से ड्राइवर व परिचालक की जल्द से जल्द नंबर लेने का लालच होता है। अधिक चक्कर लगाने के लालच में ड्राइवर बस को बहुत ही तेज गति से चलाते हैं। इस वजह से अक्सर ही रोडवेज बसें हादसे की वजह बनती हैं। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों का पंचायतनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो