Patrika Hindi News
UP Election 2017

नीलगाय से टकराई बाइक, एक की मौत, साथी हुआ घायल

Updated: IST Neelgay
जारी है 108 की लापरवाही। मौत के बाद भी नहीं दिखाई हमदर्दी.

लखीमपुर-खीरी. फूलबेहड़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम अंदेशनगर पेट्रोल पम्प के पास नीलगाय से बाइक के टकरा जाने से बाइक सवार की मौके पर मौत हो गई। वहीं पीछे बैठा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जानकारी के अनुसार, थाना फूलबेहड़ क्षेत्र के अंतर्गत अंदेशनगर पेट्रोल पम्प के पास जावेद (28) पुत्र जुबेर निवासी गोटैय्याबाग की बाइक नीलगाय से टकरा गई। जिससे जावेद की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं उसके साथ बैठा तौहीद (25) पुत्र मुमताज खां गंभीर रूप से घायल हो गए।

बताया जाता है कि तौहीद अपने भाई अरमान की ससुराल सुंदरवल गया था जहां से वह वापस घर के लिए लौट रहा था। हादसे के बाद ग्रामीणों ने पुलिस को फोन कर पूरी जानकारी दी। पुलिस मौके पर पहुंच गई। इसके बाद ग्रामीणों ने ट्रैक्टर-ट्राली का इंतजाम कर शव व घायल को जिला मुख्यालय भिजवाया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं घायल तौहीद का जिला अस्पताल में उपचार जारी है। डाक्टरों ने उसकी हालत खतरे से बाहर बताई है। हादसे के बाद जावेद के घर में मातम का माहौल है।

खबर के काफी देर बाद पहुंची 108
हादसा होने के बाद ग्रामीणों ने तुरंत 108 नंबर पर फोन कर मदद मांगी। लेकिन 108 थी कि पहुंचने का नाम ही नहीं ले रही थी। पुलिस मौके पर पहुंची तो ग्रामीणों ने इसकी जानकारी दी। इसके बाद ग्रामीणों ने ही शव व घायल को ले जाने के लिए ट्रैक्टर-ट्राली की व्यवस्था की। जब दोनों को ट्रैक्टर-ट्राली पर पहुंंचा दिया गया तब जाकर 108 मौके पर आई।

पहुंचने के बाद भी 108 ने कर दिया मना
घायल तौहीद और मृतक जावेद को मुख्यालय पहुंचाने के लिए ग्रामीण उन्हें ट्रैक्टर-ट्राली पर चढ़ा रहे थे। इसी बीच 108 मौके पर पहुंच गई। घायल का हित जानकर ग्रामीणों ने 108 चालक से उसे लेकर जल्द अस्पताल पहुंचाने की गुजारिश की, लेकिन 108 चालक ने उसे ले जाने से मना कर दिया। उसने कहा कि जब ट्रैक्टर-ट्राली की ही व्यवस्था कर ली है तो उससे ही भेजो। सबसे बड़ी बात है कि मौके पर मौजूद पुलिस ने भी चालक से घायल को ले जाने के लिए नहीं कहा। यह तो गनीमत रही कि तौहीद की हालत खतरे से बाहर थी वरना 108 की लापरवाही किसी भी बड़ी घटना का कारण बन सकती थी।

अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???